Advertisment

Rajinikanth Viral : रजनीकांत के अंदाज ने जीता फैंस का दिल, फैंस ने कहा - So डाउन टू अर्थ...

कई स्टार ऐसे हैं, जिन्होंने अपनी जगह फैंस के दिलों में परमानेंट के लिए फिक्स कर ली है. उन्हीं में से एक एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) हैं. एक्टर की फैंस फॉलोइंग कमाल की है, जो उनके सोशल मीडिया से पता लगाया जा सकता है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
34536

Rajinikanth ( Photo Credit : Social Media)

कई स्टार ऐसे हैं, जिन्होंने अपनी जगह फैंस के दिलों में परमानेंट के लिए फिक्स कर ली है. उन्हीं में से एक एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) हैं. एक्टर की फैंस फॉलोइंग कमाल की है, जो उनके सोशल मीडिया से पता लगाया जा सकता है. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्टर एयरपोर्ट पर देखे गए, जहां पर उन्हें देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड नजर आए. वो ब्लू टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में काफी क्लासी लग रहे थे. उनका स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है. देखते ही देखते एक्टर (Rajinikanth) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया. और कमेंट सेक्शन पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Kareena Kapoor : करीना कपूर को छूने की एक फैन ने की कोशिश, वीडियो वायरल

रजनीकांत वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

वीडियो पर टिप्पणी -

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की और लिखा - 'थलाइवा स्टार.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'So डाउन टू अर्थ... नो महंगी कार, नो ईगो....' एक फैन का कमेंट था, 'द बॉस, डाउन टू अर्थ.' एक्टर का सिंपल लुक देखकर हर कोई हैरान था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता है. वो अक्सर अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेते हैं. 

जेलर मुथुवेल पांडियन -

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो, नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जेलर मुथुवेल पांडियन’ में रजनीकांत (Rajinikanth)अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. थलाइवा के अलावा ‘जेलर’ में प्रियंका मोहन, शिव राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन जैसे कई नामी चेहरे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे, जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा. दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Fuckrey 3: 'जवान' की वजह से खिसकी 'फुकरे 3' की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म

Source : News Nation Bureau

rajinikanth news Recent Bollywood News Rajinikanth Current Bollywood News Bollywood news and gossip thalaivaa
Advertisment
Advertisment