Advertisment

Mr and Mrs Mahi: इस दिन रिलीज होगी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, सिर्फ 99 रुपये में बिकेंगे टिकट

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के गानों और ट्रेलर को पहले से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
film Mr and Mrs Mahi

film Mr and Mrs Mahi( Photo Credit : file photo)

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की द मोस्ट अवेटेड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बीच मिस्टर एंड मिसेज माही की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, रिलीज के पहले दिन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने वाली है. हालांकि, मेकर्स सिनेमा लवर्स डे को पूरी तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. ओपनिंग डे पर मूवी टिकटों की कीमतें को कम कर सिर्फ 99 रुपये में कर दिया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सिनेमा प्रेमी दिवस के लिए 99 रुपये के टिकट

घाटे में जा रही फिल्मों को देखते हुए ऐसे फैसला करने के लिए मेकर्स ने तैयारी  ऐसे में मिस्टर एंड मिसेज माही अपनी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर कुछ राहत ला सकती है. जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की यह फिल्म सिनेमा लवर्स डे के मौके पर यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसलिए मिस्टर एंड मिसेज माही की टिकट की कीमत 99 रुपये बेची जा रही है. मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार और जान्हवी के अलावा अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisment

शरण शर्मा ने किया फिल्म का डायरेक्शन

फिल्म की शूटिंग पिछले साल 1 मई को पूरी हो गई थी. मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरण शर्मा द्वारा किया गया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें जान्हवी भी मुख्य भूमिका में थीं. मिस्टर एंड मिसेज माही को हीरू यश जौहर का समर्थन प्राप्त है. वहीं, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म का समर्थन किया है. यह फिल्म 2021 की हॉरर थ्रिलर 'रूही' के बाद जान्हवी और राजकुमार के दूसरे सहयोग का प्रतीक है.

काम के मोर्चे पर

Advertisment

मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा, राजकुमार को हाल ही में इसी महीने श्रीकांत में देखा गया था, जो उद्योगपति श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा पर आधारित है. फिल्म सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. इनके बाद वह श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे. दूसरी ओर, जान्हवी के पास वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी है. वह जूनियर एनटीआर के साथ देवारा: पार्ट 1 के साथ अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी. इसके बाद वह राम चरण की अगली अनाम फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

Rajkumar Rao and Jhanvi Kapoor released on Cinema Lover Day मिस्टर एंड मिसेज माही film Mr and Mrs Mahi release date film Mr and Mrs Mahi
Advertisment
Advertisment