Advertisment

Love Again के प्रीमियर पर पहुंचे राजकुमार राव, प्रियंका की परफॉरमेंस से हुए इंप्रेस

मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव अगेन' के रिलीज की तैयारियों में लगी हुई हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Priyanka Chopra with rajkumar rao

Love Again( Photo Credit : Social Media)

मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव अगेन' के रिलीज की तैयारियों में लगी हुई हैं. बीते दिन ही फिल्म का प्रीमियर किया गया था. जिसमें एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं थीं. साथ ही अब, प्रियंका चोपड़ा की लव अगेन के बड़े पर्दे पर आने से कुछ दिन पहले, उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने मोस्ट अवेटेड फिल्म का रिव्यू किया है. अभिनेता राजकुमार राव ने प्रियंका के काम की खूब सराहना की है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर ने प्रियंका चोपड़ा की नई रिलीज के लिए अपना रिव्यू शेयर किया.डीवा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, राजकुमार राव ने एक्ट्रेस को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई दी और लिखा, "वास्तव में कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ इस प्यारी, मजेदार रोमांटिक कॉमेडी का आनंद लिया और आप हमेशा की तरह मेरे दोस्त शानदार थे." इसके अलावा, उन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग में इंवाईट करने के लिए प्रियंका को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा "लव अगेन" की न्यू यॉर्क स्क्रीनिंग में मुझे शामिल करने के लिए धन्यवाद." 

publive-image

फिल्म लव अगेन के बारे में बात करें तो, जेम्स सी. स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित, लव अगेन 2016 की जर्मन फिल्म एसएमएस फर डिच का अंग्रेजी भाषा का रीमेक है. यह इस साल 12 मई को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार, फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनास, सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन लीड रोल में हैं. यह रोम-कॉम फिल्म एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मंगेतर की अचानक मृत्यु के बाद अपना जीवन जीने के लिए स्ट्रगल करती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - MTV Rodies-19 का प्रोमो हुआ आउट, सोनू सूद इस अवतार में आए नजर 

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को हाल ही में वेब सीरीज  सिटाडेल में देखा गया था. इस सीरीज को ओटीटी पर अच्छे रिएक्शन्स मिल रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में भी दिखाई देने वाली हैं. 'जी ले जरा' का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ भी नजर आने वाली हैं. 

Priyanka Chopra Sam Heughan Priyanka Chopra Jonas Entertainment News Rajkummar Rao love again review Love Again bollywood hollywood
Advertisment
Advertisment