Advertisment

Srikanth OTT Release: ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए राज कुमार राव की फिल्म श्रीकान्त तैयार, इस दिन होगी रिलीज

Film Srikanth OTT Streaming: राजकुमार राव स्टारर फिल्म श्रीकान्त इस समय सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. ऑडियस को दृष्टिबाधित बिजनेस मैन श्रीकान्त बोला की कहानी खूब पसंद आ रही है. इसी बीच अब फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें भी सामने आ रही है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Film Srikanth OTT Streaming

film Srikanth OTT streaming( Photo Credit : file photo)

बॉलवुड के शानदार एक्टर राज कुमार राव इन दिनों अपनी नई रिलीज फिल्म श्री कान्त की सक्सेज को एंजाय कर रहे हैं. फिल्म दो हफ्ते पहले ही सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी, तब से ही इसे फैंस और ऑडियंस दोनों का खूब प्यार मिल रहा है. एक्टर राज कुमार राव ने इस फिल्म में दृष्टि बाधित बिजनेसमैन श्रीकान्त बोला की भूमिका निभाई है. लोगों को यकिन करना मुश्किल हो रहा है कि राज कुमार राव है या श्री कांत बोला. 

Advertisment

एक्टर ने इस बायोपिक में इताना जबरदस्त एक्टिंग किया है कि लोगों को यकिन करना मुश्किल हो रहा है कि ये श्री कान्त बोला नहीं बल्कि राज कुमार राव हैं. इन सबके बीच फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें भी चर्चा में हैं, तो आइए जानते हैं कि फिल्म श्रीकांत बोला ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी.

फिल्म श्री कांत को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं, यह फिल्म दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्री कांत बोला की बायोपिक है. फिल्म में राज कुमार की एक्टिंग को दर्शकों और समीक्षकों दोनों ने काफी सराहा है. अब फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. फिल्म में स्टार कास्ट की एक्टिंग और कहानी ने सभी को प्रभावित किया है, जिसके कारण श्रीकांत को प्रशंसकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. 

इस बीच श्रीकांत की ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चा शुरू हो गई है, दरअसल रिलीज से पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को बेच दिए थे. इतना ही नहीं, अगर आप राजकुमार राव की यह फिल्म देखेंगे तो आपको क्रेडिट रोल के दौरान डिजिटल पार्टनर में नेटफ्लिक्स का नाम दिखाई देगा. जानकारी के मुताबिक, मेकर्स का मानना है कि इसे करीब 2 महीने बाद ओटीटी पर लॉन्च किया जा सकता है.

Source : News Nation Bureau

Rajkumar Rao film Srikanth Srikanth OTT Release Rajkumar Rao film Srikanth OTT streaming
Advertisment
Advertisment