Advertisment

टशन में दिखें Rajkumar Rao, सूखी हड्डी से 6-पैक एब्स बनाकर दिखाया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ों लोगों का दिल जीत लेने वाले अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. जिसकी वजह है उनका लेटेस्ट पोस्ट जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है.

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
RAJKUMAR RAO

सूखी हड्डी से 6-पैक एब्स बनाकर Rajkumar Rao ने मचाया गजब भौकाल ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड जगत में आए दिन नए-नए ट्रेंड आते रहते हैं. कम उम्र के एक्टर और एक्ट्रेसेज के बीच आजकल फिटनेस का ट्रैंड चल रहा है. पहले की फिल्मों में अदाकारी पर फोकस किया जाता था लेकिन अब अदाकारी के साथ फिटनेस पर भी ध्यान दिया जाता है. फिल्मों में अभिनेताओं को अक्सर 6-पैक एब्स के साथ देखा जाता है लेकिन राजकुमार राव एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने आम इंसान की इमेज रखना पसंद किया. बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजकुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने किरदार और एक्टिंग पर ही विश्वास रखते आए हैं. राजकुमार राव की सारी फिल्मों में उन्हें एक आम इंसान की इमेज में ही देखा गया. लेकिन अब राजकुमार राव को अपनी आगामी फिल्म बधाई दो में एक नए अवतार में देखा जाएगा. इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है जिसके लिए वह सुर्खियों में अपनी जगह बना रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: जब इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों पर लगा 'घमंडी' होने का टैग, सामने आई ये वजह

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ट्रांसफॉरमेशन की तस्वीर साझा की है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं. बॉलीवुड अभिनेता ने एक कोलाज फोटो शेयर किया है जिसमें उनके ट्रेनिंग पीरियड के पहले दिन की फोटो है और दूसरी तरफ उनकी लेटेस्ट फोटो भी है जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखा जा सकता है. इस तस्वीर में राजकुमार राव का गजब का ट्रांसफॉरमेशन साफ देखा जा सकता है. एक्टर ने 6-पैक एब्स के साथ अपने बाइसेप्स पर भी काम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

Advertisment

राजकुमार राव ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'इस दुनिया में सबसे अच्छी फीलिंग वह है जब आप किसी फिल्म और उसके कैरेक्टर के लिए दिलों जान से काम करते हैं और बदले में ऑडियंस से आपको बहुत सारा प्यार मिलता है.' राजकुमार राव के इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए भूमि पेडणेकर ने कहा की 'मैं यह बिल्कुल भी नहीं भूल सकती कि तुम पनीर, वेगन प्रोटीन, ब्रोकली खाया करते थे. तुम्हारा खाना देखकर मेरा खाना नहीं पचता था. तुम अविश्वसनीय हो.'

rajkumar rao instagram badhai do film rajkumar rao movies rajkumar rao movies list Badhai do rajkumar rao height rajkumar rao age rajkumar rao badhai do rajkumar rao transformat Rajkumar Rao rajkumar rao wife rajkumar rao wedding rajkumar rao latest movie
Advertisment
Advertisment