Advertisment

Video: शाहरुख खान ने किया राजकुमार राव को Kiss, कहा- विक्की प्लीज..

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म में राजकुमार राव ने एक बिजनेसमैन का रोल निभाया है. इसके अलावा राजकुमार, प्रियंका चोपड़ा के साथ नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रहे हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Video: शाहरुख खान ने किया राजकुमार राव को Kiss, कहा- विक्की प्लीज..

Rajkummar Rao( Photo Credit : IANS)

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'स्त्री' (Stree) से उनके एक डायलॉग को दोहराया और उन्हें चूमा, तो राजकुमार के लिए यह पल जिंदगी भर के लिए यादगार बन गया. राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो साझा किया है जहां वह शाहरुख संग नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख फिल्म 'स्त्री' से राजकुमार के एक संवाद को दोहराते और उनके गाल को चुमते नजर रहे हैं.

Advertisment

शाहरुख को अपनी प्रेरणा मानने वाले राजकुमार इस वीडियो में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो के साथ राजकुमार ने लिखा, "बचपन से मैं उनके डायलॉग्स को बोलता आ रहा हूं और इस बार जब उन्होंने मेरे संवाद को बोलने का निश्चय किया तो यह वाकई में एक बेहतरीन एहसास रहा. आपके जैसा कोई भी नहीं है एसआरके सर. एक एक्टर बनने के लिए आपने मुझे प्रेरित किया. हमेशा से आपका बड़ा फैन रहा हूं."

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करना पड़ा सलमान खान को भारी, गौहर खान ने कहा- मैं हैरान हूं..

Advertisment

इस वीडियो में शाहरुख 'स्त्री' में राजुकमार के डायलॉग 'विक्की प्लीज' को मजाकिया अंदाज में कहते दिख रहे हैं.

Advertisment

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म में राजकुमार राव ने एक बिजनेसमैन का रोल निभाया है. इसके अलावा राजकुमार, प्रियंका चोपड़ा के साथ नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हनी सिंह (Honey Singh) को रास नहीं आई एक्टिंग, कहा- मेरे बस का नहीं..

View this post on Instagram

Happy Halloween guys. 👻👻

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

Advertisment

फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Stree shahrukh khan Superstar Rajkummar Rao Rajkummar Rao
Advertisment
Advertisment