logo-image
लोकसभा चुनाव

Srikanth OTT Release: राजकुमार राव की श्रीकांत का घर बैठे लें मजा, जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

राजकुमार राव ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है. फैंस के लिए राजकुमार और रियल लाइफ श्रीकांत में अंतर करना मुश्किल हो गया था.

Updated on: 04 Jul 2024, 06:14 PM

नई दिल्ली:

Srikanth OTT Release: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हालिया रिलीज फिल्म 'श्रीकांत' काफी चर्चा में रही है. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फिल्म अब जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है. जिन दर्शकों ने फिल्म नहीं देखी वो घर बैठे इसका मजा ले सकते हैं. इंस्पायरिंग स्टोरी वाली ये फिल्म इस महीने 5 जुलाई को ओटीटी पर आने वाली है. सोशल मीडिया पर फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Tauba-Tauba: विक्की कौशल के डांस मूव्स ने हिला दिया इंटरनेट, ऋतिक रोशन भी हुए इम्प्रेस

OTT पर कहां रिलीज होगी श्रीकांत
राजकुमार राव, अलाया एफ और ज्योतिका की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही लोगों का दिल जीत लिया था. इतनी लोकप्रियता के बीच, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

इस दिन देख सकेंगे फिल्म
नेटफ्लिक्स इंडिया ने घोषणा की है कि राजकुमार राव अभिनीत ‘श्रीकांत’ 5 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. यह फिल्म श्रीकांत बोला की कहानी जो उनकी इंप्सायरिंग स्टोरी को पर्दे पर दिखाती है. श्रीकांत ने अपनी दृष्टिबाधितता के बावजूद निडरता से अपने सपनों को पूरा किया और आखिरकार बोलंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी. 

राजकुमार राव की शानदार परफॉर्मेंस
श्रीकांत राजकुमार राव की शानदार परफॉर्मेंस में से एक है. इसमें एक्टर ने अपने टैलेंट और एक्टिंग स्किल से लोगों को चौंका दिया था. इस किरदार के लिए राजकुमार ने कड़ी मेहनत की थी. वह इतना ढल गए थे कि लोगों के लिए असली श्रीकांत और राजकुमार राव में अंतर करना मुश्किल हो गया था. 

‘श्रीकांत’ में ज्योतिका और अलाया एफ भी हैं. टी-सीरीज और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और इसे जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने लिखा है. फिल्म के मोटिवेशनल सीन भी काफी वायरल हुए थे.