Advertisment

Raju Srivastav के साथ अस्पताल में सेल्फी लेने पहुंचा उनका फैन

राजू श्रीवास्तव (raju srivastav) एम्स के दूसरे माले के ICU में भर्ती हैं, राजू के फैंस राजू की इस हालत से बहुत दुखी हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Raju Srivastav

Raju Srivastav( Photo Credit : Social Media)

राजू श्रीवास्तव (raju srivastav) अभी भी दिल्ली के 'एम्स' ( AIIMS) में भर्ती हैं, सूत्रों के अनुसार, अब उनकी तबीयत में सुधार है, उनके ऑर्गन भी काम कर रहैं हैं, उन्हें डाइट में दुध और जूस नली के जरिए दिया जा रहा हैं, उनका ब्लड प्रेशर भी नॉर्मल हैं. उनका पूरा शरीर बॉडी मूवमेंट पहले से बेहतर कर रहा है. लेकिन अभी भी ब्रेन ठीक से काम नहीं कर रहा हैं. वे अभी भी बेहोश है. आपको बता दे कि 10 अगस्त को 'राजू' की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, वे जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज के दौरान बेहोश होकर निचे गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती किया गया, तब से वे अभी भी एम्स (AIIMS) में एडमिट हैं. लेकिन सूत्रों के अनुसार, अब उनका स्वास्थ पहले से ठीक है .

Advertisment

जानिए किस-किस ने ली राजू की हेल्थ अपडेट- 

एक तरफ पूरा देश राजू के ठीक होने की प्रार्थना कर रहा हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके दोस्त और राजनेताओं ने भी राजू की हेल्थ के बारे में जानकारी ली हैं, वहीं कॉमेडियन 'कपिल शर्मा' (kapil sharma)ने भी फोन कर 'राजू' की हैल्थ अपडेट ली. यहीं नहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 'योगी आदित्यनाथ' ने अपने OSD 'दिनेश सहगल' को दिल्ली भेजा था, ताकि वे राजू के स्वास्थ की जानकारी समय पर देते रहें. सुनने में आया है कि मुख्यमंत्री 'योगी आदित्यनाथ' लगातार राजू की सेहत की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. 

ICU में सेल्फी लेने पहुचा युवक - 

Advertisment

सूत्रों के मुताबिक, राजू एम्स के दूसरे माले के ICU में भर्ती हैं, राजू के फैंस राजू की इस हालत से बहुत दुखी हैं, वहीं सुनने में आया है कि 3 दिन पहले एक अनजान लड़का ICU में आकर राजू के साथ सेल्फी लेने लगा था, जिसके बाद वहां मौजूद स्टाफ ने उसको रोका और उसकी जांच शुरु कर दी. परिजनों को पता चलने पर उन्होंने शिकायत की, जिसके बाद ICU के बाहर गार्ड को तैनात किया हैं. इसके बाद से अब ICU मे हर किसी को एंट्री नहीं दी जाएगी.

Raju Srivastav Heart attack raju srivastav health Raju Srivastav Health Updates Raju Srivastav
Advertisment
Advertisment