Advertisment

Rakhi Sawant: आदिल ने राखी के साथ शादी की खबरों से किया इनकार, एक्ट्रेस का रो रोकर बुरा हाल

राखी (Rakhi Sawant) ने आगे कहा, “जब मैं बिग बॉस के घर में थी, तो घर के बाहर बहुत कुछ हुआ, जो मेरी सीमा से बाहर था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Rakhi Sawant-Adil khan

Rakhi Sawant-Adil khan( Photo Credit : social media)

आज सुबह से ही राखी सांवत (Rakhi Sawant) की शादी की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) से मई में शादी कर ली थी. वहीं अब आदिल ने शादी की खबरों से इनकार कर दिया. जिसके बाद राखी के शादी में एक नया मोड़ सामने आता दिख रहा है. बता दें एक इंटरव्यू के दौरान, आदिल ने शादी को फेक बताया है और शादी की खबरों को महज अफवाह करार दिया है. वहीं जब राखी को आदिल (Adil khan) के इस रिएक्शन के बारे में पता चला तो राखी का रो रोकर बुरा हाल है. 

Advertisment

दूसरी तरफ राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी (Rakhi Sawant-Adil khan) के साथ अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, “क्या वह पागल है? मैंने शादी के सारे सबूत दिए हैं. मैं उनके इनकार के पीछे का कारण नहीं जानती. मैंने उस पर आंख मूंदकर भरोसा किया और सात महीने पहले शादी कर ली. उन्होंने मुझे अपनी बहन की शादी के कारण एक साल तक अपनी शादी के बारे में खुलासा नहीं करने के लिए कहा था. मैंने उस पर भरोसा किया और बिग बॉस मराठी 4 के घर में गई.

ये भी पढ़ें-Hockey WC Opening Ceremony: दिशा और रणवीर सिंह ने किया जबरदस्त डांस, एंथम सॉन्ग भी हुआ रिलीज

'मैंने हराम की जगह हलाला किया'

राखी (Rakhi Sawant) ने आगे कहा, “जब मैं बिग बॉस के घर में थी, तो घर के बाहर बहुत कुछ हुआ, जो मेरी सीमा से बाहर था. इसलिए, मैंने सोशल मीडिया पर हमारी शादी की फोटोज साझा कीं. मैं बहुत डर गई थी. वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वह मेरी शादी से इनकार क्यों कर रहे हैं?'' राखी के कहे मुताबिक, आदिल ने अपने परिवार के दबाव में आकर ऐसा कहा. बता दें शादी के लिए राखी सावंत ने अपना नाम बदलकर राखी सावंत फातिमा रख लिया था. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा, 'मैंने हराम की जगह हलाला किया. बहुत से लोग 'हराम' करते हैं लेकिन मैंने 'हलाला' किया. मैं गलत नहीं हूं."

 राखी सावंत (Rakhi Sawant marriage) बात करते करते इंटरव्यू के दौरान रोने लगीं और कहा, “मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें ब्रेन कैंसर है, मैं उसके लिए चिंतित हूं. आदिल सुबह से मुझसे बात नहीं कर रहा है. आप उससे पूछ सकते हैं कि वह मुझसे बात क्यों नहीं कर रहा है. मैं नहीं जानता कि मेरे साथ ऐसी बुरी चीजें क्यों हो रही हैं. क्यों क्यों क्यों. ''राखी सावंत की शादी को लेकर बात करें तो उन्होंने पहले रितेश सिंह से शादी की थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली. बाद में उसने आदिल (Adil khan) को डेट करना शुरू किया और आखिरकार उससे शादी कर ली.

 

rakhi sawant adil khan rakhi sawant and adil durrani Rakhi Sawant beau Adil Durrani Rakhi sawant Bollywood News
Advertisment
Advertisment