Advertisment

Rakhi Sawant Marriage: बॉयफ्रेंड के प्यार में राखी बनीं फातिमा! किया निकाह

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहते हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Article Image 06jpg

Rakhi Sawant Marriage( Photo Credit : Social Media)

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहते हैं. इस कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. साथ ही अब इस कपल का ये रिश्ता पति-पत्नि वाला बन गया है. जी हां आपने सही सुना, सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में राखी और आदिल को वरमाला डाले और शादी के कागजातों में साईन करते हुए देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्टों ने अनुसार राखी और आदिल ने मीडिया और सार्वजनिक चकाचौंध से दूर एक अदालत में शादी की थी. लेकिन, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह यह है कि राखी ने अपना नाम भी बदल लिया है.आपको बता दें कि, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह के दौरान राखी सावंत ने अपना नाम बदल लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राखी ने अपना नाम अब फातिमा रख  लिया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

दरअसल, पिछले कुछ समय से राखी सावंत और आदिल दुर्रानी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने पहले पति, रितेश से अलग होने के बाद राखी ने खुलासा किया था कि वह फिर से प्यार में हैं. मीडिया से बात करते हुए राखी ने आदिल को दुनिया से मिलवाने के लिए वीडियो कॉल किया था. इसके बाद से दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जाने लगा. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, राखी की पहले रितेश से शादी हुई थी और दोनों को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक साथ देखा गया था. साथ ही, शो खत्म होने के तुरंत बाद ही दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया था. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Marriage: राखी के बॉयफ्रेंड नहीं पति हैं आदिल, शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

इसके अलावा, कुछ समय पहले राखी की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस अपनी मां की खरीब तबियत की वजह से परेशान नजर आरही थी. वीडियो में राखी नें डॉक्टर को भी दिखाया, जहां उन्होंने बताया कि राखी की मां ब्रेन ट्यूमर से पीडिट हैं और उनकी हालत बहुत नाजुक है. 

Rakhi Sawant boyfriend sister Rakhi Sawant wedding बॉलीवुड न्यूज rakhi sawant second husband बॉलीवुड Rakhi sawant bigg-boss rakhi sawant marriage rakho sawant husband Adil Durrani rakhi sawant bf
Advertisment
Advertisment