Advertisment

Rakhi Sawant Best Friend: राखी के खिलाफ उनकी दोस्त ने ही करवाई FIR,आदिल को किया फुल सपोर्ट

राखी सावंत की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री मोरे ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
rakhi sawant  3

Rakhi Sawant Best Friend( Photo Credit : Social Media)

Rakhi Sawant Best Friend: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अलग हो चुके पति आदिल खान दुर्रानी द्वारा उन पर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाने के बाद उनकी सबसे अच्छी दोस्त राजश्री मोरे ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पिछले कुछ महीनों को छोड़कर, राखी को अक्सर राजश्री के साथ इवेंट्स और अन्य आउटिंग पर देखा गया है. राखी के कठिन समय में भी राखी उनके साथ रही हैं , खासकर उनकी मां जया के निधन के दौरान. हालाँकि, अब चीजें बदल गई हैं क्योंकि राजश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की है. 

Advertisment

मीडिया से बात करते हुए राखी ने इस बात पर हैरानी जताई. उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह हैरान हूं. वह मेरी दोस्त रही है, मेरी जान.ये लोगों को क्या हो रहा है? दोस्ती में मतभेद होते रहते हैं. बहती गंगा में सब हाथ धो रहे हैं. अब सिर्फ राखी." देखने वाली है.” उन्होंने आगे कहा, "अब इसको क्या हो गया? मैं हैरान हूं. अब जाओ इस बेचारी का इंटरव्यू ले लो. वह टीवी पर दिखना चाहती है. इसके बाद अगर आप मेरा रिएक्शन चाहते हैं तो कृपया आकर ले लें." राखी ने दावा किया कि उन्होंने राजश्री को पुरस्कार दिलाया और राखी ने गर्व से कहा कि वह जो भी हैं, उनकी वजह से हैं. राखी ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि राजश्री ने उनके प्रेजेंट पति आदिल खान दुर्रानी से हाथ मिला लिया है और उनके बजाय आदिल का समर्थन कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने आगे कहा, "राखी को क्या-क्या झेलना पड़ता है. वह मेरी दोस्त है और हमेशा रहेगी. हम मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं. मैं उससे प्यार करती रहूंगी क्योंकि वह अद्भुत है." राखी ने मीडियाकर्मियों से राजश्री से उनके 'प्रेजेंट पति' आदिल खान दुर्रानी का सपोर्ट करने के बारे में सवाल करने को भी कहा. उन्होंने मीडिया को भी आगाह किया कि ऐसे लोगों पर ध्यान न दें क्योंकि उनका इस्तेमाल किया जा रहा है. अंत में, राखी ने शेयर किया, "मैंने दोस्ती भी छोड़ दी है, शादी से तो पहले ही विश्वास उड़ गया था. लेकिन कोई बात नहीं, वह मेरी दोस्त है. 

आदिल खान राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी Rajshee More Adil Khan राखी सावंत Rakhi sawant आदिल खान Rakhi Sawant Friend Adil Khan Durrani Rakhi Sawant Best Friend
Advertisment
Advertisment