Advertisment

Rakhi Sawant Surgery: ट्यूमर सर्जरी के बाद दर्द से कराहती दिखीं राखी सावंत, एक्स पति ने शेयर किया वीडियो

राखी सावंत के गर्भाशय में ट्यूमर का पता चलने के बाद डॉक्टरों ने हाल ही में उनकी सर्जरी की, जिसके बाद से वह रिकवरी मोड में हैं। अब उनके पूर्व पति रितेश ने अस्पताल से उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें दर्द से कराहते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rakhi Sawant after tumor surgery

Rakhi Sawant after tumor surgery( Photo Credit : file photo)

सर्जरी के कुछ दिनों बाद राखी सावंत अब रिकवरी मोड में हैं. हाल ही में, उनके पूर्व पति, रितेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल से राखी का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें राखी सावंत कुछ नर्सों की मदद से चलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस दर्द से रोती रही हैं. हालांकि, फिर भी वह चलनी है. इस दौरान उन्हें दर्द में कराहते देखा जा सकता है. वहीं उनके एक्स पति रितेश उनके लिए चीयर करते हैं और वीडियो भी रिकॉर्ड करते हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritesh Kumar (@riteshsinghofficialbb15)

 दर्द से कराहती दिखीं राखी सावंत

राखी के एक्स पति रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “मैं बहुत खुश हूं, राखी जी जल्दी वह हमारे बीच होंगी. आज उनको शुरुआती वॉक करते देख अच्छा लगा. भगवान और जनता को धन्यवाद. वीडियो पर राखी सावंत के फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए कमेंट करने लगे. एक ने लिखा, भगवान् आपको आशीर्वाद दें, जल्दी ठीक हो जाओ, फिर अपनी नौटंकी चालू करो. वहीं एक फैन ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ दी.

एक्स पति रितेश ने शेयर की वीडियो 

आपको बता दें, राखी सावंत के गर्भाशय में ट्यूमर पाए जाने के बाद डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी की थी, इससे पहले रितेश ने भी शेयर किया था कि उनकी सर्जरी सफल रही है. ट्यूमर की फोटो दिखाते हुए लिखा था कि देखिए कितनी बड़ी अफवाह है. राखी, तुम चिंता मत करो, हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे. कुछ लोग अभी भी बेबुनियाद बयानबाजी कर रहे हैं और आपको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं उन्हें बता दूं, आपका समय खत्म हो गया है.

Source : News Nation Bureau

राखी सावंत सर्जरी Rakhi Sawant video Rakhi Sawant tumor surgery Rakhi Sawant in pain Rakhi Sawant Surgery
Advertisment
Advertisment