Advertisment

Rakhi Sawant ने अपनी जिंदगी पर बनाया गाना, शूटिंग शुरू

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर खबरों में थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Rakhi sawant

राखी ने अपने गाने की शूटिंग शुरू कर दी है( Photo Credit : सोशल मीडिया)

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर खबरों में थीं. पहले आदिल के साथ उनके निकाह की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया. इसके बाद एक के बाद ऐसे खुलासे हुए कि दिमाग चकरा जाए. राखी ने पहले आदिल पर शादी छिपाने के आरोप लगाए. उनका कहना था कि आदिल ने परिवारवालों की वजह से अपनी शादी को छिपाया. ऐसा लग रहा था कि दोनों अलग हो जाएंगे लेकिन वो फिर राखी के साथ नजर आने लगे.

Advertisment

दोनों साथ नजर आए तो लगा कि सब ठीक है लेकिन एक बार फिर राखी की गाड़ी ट्रैक से उतर गई. एक बाद एक आरोपों का सिलसिला शुरू हुआ. राखी ने कहा कि आदिल के पास उनकी मोटी रकम भी है. वह कई बार रोती-बिलखती भी नजर आईं. इस रिश्ते के टूटने की वजह से वह पूरी तरह बिखरी हुई नजर आईं. अब उनकी यही कहानी आपको एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है. राखी ने खुद बताया कि यह गाना उनकी जिंदगी की इस घटना पर है.

यह भी पढ़ें: क्यों नहीं चलतीं फिल्म स्टार्स की शादियां? जीनत अमान ने दिया जवाब

बता दें कि इस गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है. प्रोडक्शन का काम जोरों पर है. राखी ने बताया कि इस गाने के मुदस्सर अजीज कोरियोग्राफ कर रहे हैं. वे ज्यादातर सलमान खान के गाने ही किया करते हैं. इस गाने के लिए उन्होंने राखी से हाथ मिलाया है. राखी के मुताबिक यह उनकी जिंदगी का सबसे महंगा गाना है.

Advertisment

राखी ने कहा, आमतौर पर ऐसा होता है कि जब लोग करियर की शुरुआत करते हैं तो महंगे-महंगे म्यूजिक वीडियो बनाते हैं..मैं अब कर रही हूं. यह गाना आदिल के साथ मेरी आठ महीने की जिंदगी की कहानी दिखाएगा. यह रोमांटिक और सैड मिक्स है. शुरुआत में जब मैं और आदिल इंस्टाग्राम पर मिले थे तो लोग कमेंट करते थे कि बेचारे को धोखा मिलने वाला है. वो बेचारा और मैं...मैं बॉलीवुड में हूं..अपफ्रंट हूं...सच्चाई सामने लाती हैं. जो भोले चेहरे के पीछे शैतान का चेहरा है वो किसी को नहीं दिखता.

Rakhi Sawant beau Adil Durrani Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Rakhi sawant Bollywood News
Advertisment
Advertisment