Advertisment

Rakhi Sawant Mother Passes Away : राखी सावंत की मां का हुआ निधन, इस बड़ी बीमारी से जूझ रही थी जया...

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda Passes Away) का आज (28 जनवरी) निधन हो गया है. इस खबर से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. एक्ट्रेस की मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर था.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
34  29

Rakhi Sawant, Jaya Bheda( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda Passes Away) का आज (28 जनवरी) निधन हो गया है. इस खबर से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. एक्ट्रेस की मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर था. बीबी मराठी 4 फाइनलिस्ट की मां अस्पताल में भर्ती थी और उनकी हालत गंभीर थी. राखी अपनी बीमार मां को लेकर कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती थी. ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझने के चलते आज उन्होंने आखिरी सांस ली. हाल ही में राखी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया था.

जहां उन्होंने अपने फैंस को अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दी थी. उन्होंने बताया था कि, 'उनकी माँ, जया को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर है. उन्होंने सभी से अपनी मां के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था, जो टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थी.

publive-image

यह भी पढ़ें : Urfi Javed At Gurdwara : उर्फी जावेद ने बोल्ड लुक छोड़ अपनाया संस्कारी लुक, लोगों ने कहा- अपनी आंखें साफ कर लूं...

आपको बता दें कि जब से राखी ने वीडियो पोस्ट किया था, लोग कमेंट सेक्शन में उनकी मां के लिए प्रार्थना पोस्ट कर रहे थे. फैंस एक्ट्रेस के लिए अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, राखी सावंत ने मई 2022 में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी.  उनके शौहर आदिल शुरू में शादी से इनकार कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया.

बताते चलें कि राखी हाल ही में इसलिए भी चर्चा में आईं थी, जब वो आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अस्पताल में अपनी मां से मिलने के लिए पहुंची थी, हुआ यूं कि उस दौरान उन्होंने हिजाब के साथ अबाया पहन रखा था. हालांकि उनके फैंस को वो उस अवतार में भी काफी पसंद आई थी. 

Rakhi sawant Jaya Bheda Rakhi Sawant Jaya Bheda Rakhi Sawant Mother Passes Away
Advertisment
Advertisment