Advertisment

Rakhi Sawant Oops Moment: पैपराजी के सामने पानी-पानी हुईं राखी, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Rakhi sawant

राखी सावंत( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह हमेशा की तरह अतरंगी हरकतें करती दिख रही हैं. पहले उन्होंने बाल बांधे हुए थे और एक जूड़ा बनाया हुआ था लेकिन अचानक बाल खोलकर सिर को घुमाने लगीं. इसके बाद वह स्टाइल से पैपराजी को अपना लुक और वॉक दिखा रही थीं. जैसे ही वह पोज देने के लिए खड़ी होती हैं उनके टॉप का स्ट्रैप कंधे से उतर जाता है. तुरंत राखी की जीभ निकल जाती है और वह टॉप को संभालते हुए सीधी खड़ी हो जाती हैं. इंटरनेट यूजर्स तो इसे ऊप्स मोमेंट कह रहे हैं लेकिन पैपराजी तो राखी के लिए रोज का काम हैं. उनके साथ उनकी दोस्ती है और दोस्तों के सामने कैसे ऊप्स मोमेंट लेकिन वीडियो इंटरनेट पर है और यहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Advertisment

क्या बोले सोशल मीडिया वाले?

इशिका ने लिखा, जिससे टॉप नहीं संभल रहा उससे खूबसूरती का राज क्या पूछना..सोनम ने लिखा, ये कभी नहीं सुधर सकती...सोनू कंसल ने लिखा, हम नहीं पूछेंगे मैम पहले आप टॉप संभाल लो...गुंजन ने लिखा, कभी बुर्का पहनती है कभी निक्कर..ये साबित क्या करना चाहती है. राज ने तो राखी को आंटी ही कह दिया. उन्होंने लिखा, आंटी आप सुंदर लग रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने विरल भयानी को अपने पेज का नाम उर्फी राखी भयानी रखने की सलाह ही दे डाली.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Advertisment

कुछ दिन पहले बुर्का पहने इफ्तारी करती आई थीं नजर 

इन दिनों रमजान चल हैं और बताया जा रहा है कि राखी ने आदिल से निकाह के लिए इस्लाम कबूल किया था...बस इसी वजह से राखी ने रोजे रखे हैं. कुछ दिन पहले वह शाम के वक्त दुआ करती और कुछ लोगों के साथ इफ्तारी करती दिखी थीं. तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब सवाल किए थे. वैसे जिस तरह के रंग राखी रोज दिखाती हैं उनकी पर्सनैलिटी को समझना कभी कभी बहुत मुश्किल हो जाता है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Advertisment

Rakhi sawant
Advertisment
Advertisment