Advertisment

अच्छा दूल्हा पाने के लिए राखी सावंत ने किया नया धमाका, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा,आते ही इसने अपना ड्रामा शुरू कर दिया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant( Photo Credit : Social media)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) टिनसेल टाउन में सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं और उनकी हरकतें हर किसी का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होती हैं. राखी सावंत कुछ न कुछ ऐसा करती ही हैं, जिसे देख सब हैरान हो जाते हैं.राखी को हाल ही में भारी बारिश के बीच शहर में देखा गया. एक्ट्रेस-डांसर ने हर किसी का ध्यान तब खींचा जब वह नया पति पाने की कामना करते हुए अपने सिर पर अंडे तोड़ती नजर आईं. राखी का ये वीडियो विरल भयानी के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है राखी (Rakhi Sawant) ने खुले बाल रखे हैं, पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स पहन रखे हैं और इसके साथ ही वो अपने सिर पर अंडे फोड़ते नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो जिम के बाहर का है और वो कह रही हैं, जल्द ही कोई दूल्हा मिल जाए. 

Advertisment

वहीं उनकी इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा,आते ही इसने अपना ड्रामा शुरू कर दिया. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, राखी (Rakhi Sawant) को अपना हसबैंड बस प्लूटो में ढूंढना चाहिए, क्योंकि पृथ्वी पर तो उनको कोई मिलने से न रहा. बता दें हाल ही में राखी का अपना एक्स हसबैंड आदिल खान से तलाक हुआ और उनकी मां की मौत हुई है. फिलहाल वो अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. उन्होंने अपनी मां को लेकर भी एक वीडियो शेयर किया था, उन्होंने कहा था, कैंसर के चलते मां की मौत हुई है. अपनी इस वीडियो को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तू लगावेलु पर गाना गाती दिखीं राखी

राखी सावंत एक एंटरटेनर हैं, एक्ट्रेस को हाल ही में अपने जिम के बाहर येलो कलर की क्रॉप्ड टी-शर्ट और काले बॉटम में अपनी मिड्रिफ दिखाते हुए देखा गया था. कुछ देर तक शटरबग्स के साथ बातचीत करने के बाद, एक्ट्रेस को लोकप्रिय भोजपुरी हिट गाना 'तू लगावेलु जब लिपिस्टिक' गाते हुए देखा गया.

Source : News Nation Bureau

Rakhi Sawant video #RakhiSawant rakhi sawant news Rakhi sawant Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment