Advertisment

Rakhi sawant health: राखी सावंत के एक्स पति रितेश ने जताई उनकी हेल्थ को लेकर चिंता, बोलें- 'वह सच में सीरियस है' 

Rakhi Sawant ex husband Ritesh: राखी सावंत के एक्स हस्बैंड रितेश ने राखी की हेल्थ को लेकर चिंता जताया है. एक बयान में, रितेश ने उनकी 'गंभीर स्थिति' का खुलासा करते हुए उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने का रिक्वेस्ट किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rakhi Sawant in hospital

Rakhi Sawant in hospital ( Photo Credit : file photo)

मशहूर अदाकारा और सोशल मीडिया सेंसेशन राखी सावंत को दिल की बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर तब ऑनलाइन सामने आई जब वायरल तस्वीरों में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर दिखाया गया. राखी के एक्स हस्बैंड रितेश ने इस बारे में साफ करते हुए उनकी हालत की गंभीरता के बारे में बताया. रितेश ने कहा, राखी ने अपनी छवि ऐसी बना ली है कि लोगों को लगता है कि वह जो कुछ भी करती है वह केवल नाटक है. मैं किसी से नहीं डरता. इसलिए अगर मैं कह रहा हूं कि वह क्रिटिकल है, तो वह है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत की हालत खराब

उन्होंने राखी से परिचित लोगों से आग्रह किया कि वे उनकी छवि को लेकर फैली गलतफहमियों को दूर करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें. उन्होंने कहा, आधे लोगों को लगता है कि वह विवादास्पद काम कर रही हैं जबकि अन्य को लगता है कि वह कैमरे के लिए ऐसा कर रही हैं. मैं चाहता हूं कि जो लोग उन्हें जानते हैं, उन्हें उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करनी चाहिए और कामना करनी चाहिए कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं.

राखी सावंत का मेडिकल असेसमेंट

रितेश कुमार ने किया खुलासा, अभी उनकी हालत बेहद गंभीर है. हम कल रात से अस्पताल में हैं. उनके सीने में तेज दर्द हो रहा था.वह अपने हाथ नहीं उठा पा रही थीं. साथ ही, उनके सीने के बीच में भी दर्द हो रहा था.' स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है क्योंकि राखी मेडिकल ऑब्जर्वेशन  है. रितेश ने स्पष्ट किया कि डॉक्टर जांच कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि नहीं की है. उन्होंने विस्तार से कहा, 'देखिए, जहां तक हार्ट अटैक की बात है तो डॉक्टर ही बता सकते हैं. हम लगातार डॉक्टरों से बात कर रहे हैं.

पहले भी राखी सावंत हो चुकी हैं अस्पताल में भर्ती

राखी के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर चिंता हाल की कानूनी लड़ाइयों के बीच सामने आई है, जिसमें बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा उनके अलग रह रहे पति आदिल दुर्रानी से जुड़े मामले में उनकी अग्रिम जमानत को खारिज करना भी शामिल है. इस घटनाक्रम ने राखी के स्वास्थ्य की ओर ध्यान आकर्षित किया है, जिससे उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के बीच व्यापक चिंता फैल गई है. राखी सावंत पहले भी कई बार एडमिट हो चुकी हैं. कुछ समय पहले भी राखी ने कहा था कि उनके पेट में एक गांठ थी जिसके लिए ऑपरेशन करवाया गया था.

Source : News Nation Bureau

rakhi-sawant-bigg-boss राखी सावंत अस्पताल राखी सावंत की हेल्थ Rakhi Sawant in hospital rakhi sawant photo Rakhi sawant health issue Rakhi Sawant's ex husband Ritesh
Advertisment
Advertisment