Advertisment

खुद को फेलियर से बचाने के लिए Akshay Kumar ने दी अर्थव्यवस्था की दुहाई!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Akshay Kumar Raksha Bandhan) हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई. लेकिन फिल्म कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई. वहीं, फिल्मों को लेकर लगातार बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है. जिस पर हाल ही में अक्षय ने बात की है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
akshay kumar

अक्षय कुमार ने बॉयकॉट ट्रेंड पर की बात( Photo Credit : Social Media)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Akshay Kumar Raksha Bandhan) हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई. हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कलेक्शन (Raksha Bandhan hit or flop) नहीं कर पाई. वहीं, तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लगातार फिल्मों को बॉयकॉट किए जाने की मांग उठ रही है. यहां तक कि न केवल फिल्मों को बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बॉयकॉट किए जाने की बातें सामने आ रहीं हैं. जिस पर हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar on boycott trend) का रिएक्शन आया है. जिसमें उन्होंने इस तरह के ट्रेंड पर बात की है. लेकिन इसके बाद भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. तो अक्षय ने क्या कहा, हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

Advertisment

एक्टर ने ये बातें हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू (Akshay Kumar interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "लोग काफी समझदार हैं कि क्या गलत है और क्या सही है. मैं बस उनसे अनुरोध करूंगा कि ऐसी शरारत न करें, यह अच्छा नहीं है और इससे हर इंडस्ट्री को नुकसान होता है. अभी क्या हो गया है, सबको अपना-अपना कुछ बोलना है. एक फिल्म बनती है, बहुत सारे पैसे और मेहनत से और कोई भी इंडस्ट्री हो, यह भारत की अर्थव्यवस्था को प्रभावित करती है और हम वास्तव में अप्रत्यक्ष रूप से केवल खुद को चोट पहुंचा रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि लोगों को जल्द ही इसका एहसास हो जाएगा.” एक्टर का ये बयान सुनने के बाद लोगों का कहना है कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं. ऐसे में वो अर्थव्यवस्था की दुहाई दे रहे हैं.

वहीं, साउथ की फिल्मों के सक्सेस पर भी बात करते हुए एक्टर (Akshay Kumar latest statement) ने कहा कि यह सब फिल्म पर निर्भर करता है न कि इस पर कि यह साउथ या नॉर्थ की फिल्म है या नहीं. उन्होंने कहा, "फिल्में इसलिए चलती हैं क्योंकि वे अच्छी हैं और फिल्में इसलिए नहीं चलतीं क्योंकि वे अच्छी नहीं हैं. हमें बस इतना करना है कि सही फिल्में बनाएं."

वहीं, डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L Rai on boycott trend) ने भी इस पर बात करते हुए कहा, 'हर किसी की अपनी पसंद होती है. यह अभिव्यक्ति की आजादी है और वे इसका उपयोग कैसे करते हैं, ये उन पर है. मैंने हमेशा महसूस किया है कि दर्शक बहुत शक्तिशाली होते हैं और वे जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और इससे उन्हें कोई नहीं रोक सकता."

Advertisment

Aanand L Rai Boycott Raksha Bandhan raksha bandhan Laal Singh Chaddha akshay-kumar
Advertisment
Advertisment