Advertisment

Rakul Preet Jackky Bhagnani : अपने बैचलरेट पर थाईलैंड पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, शेयर की मजेदार तस्वीरें

कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह कपल फिलहाल थाईलैंड में अपनी बैचलरेट एंजॉय कर रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
rakul preet jackky bhagnani

rakul preet singh jackky bhagnani( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शादी से पहले अपनी बैचलरेट एंजॉय करन के लिए अपने दोस्तो के साथ थाइलैंड पहुंची है. एक्ट्रेस की थाईलैंड की बैचलेट जर्नी एक यादगार अनुभव प्रतीत होती है क्योंकि वह करीबी दोस्तों प्रज्ञा जयसवाल, लक्ष्मी मांचू और अन्य के साथ अपने समय का आनंद लेती है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों के साथ मिलकर मरिन लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह कपल फिलहाल थाईलैंड में अपनी बैचलरेट एंजॉय कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pragya Jaiswal (@jaiswalpragya)

जैसा कि हम सभी जानते हैं, रकुल तेलुगु फिल्म जगत के अपने दोस्तों, लक्ष्मी मांचू और प्रज्ञा जयसवाल के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं. लड़कियां थाईलैंड की मौज-मस्ती भरी बैचलरेट यात्रा पर गई हैं. अखंडा अभिनेत्री प्रज्ञा जयसवाल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में दूल्हा और दुल्हन के साथ समूह को समुद्र के शानदार सीन के बीच नाव की सवारी एंजॉय करते  देखा जा सकता है.

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी इस महीने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाएंगे. यह जोड़ा जल्द ही अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाला है. शुरुआत में, उन्होंने मध्य पूर्व में एक भव्य गंतव्य शादी की योजना बनाई थी, लेकिन अब, सब कुछ भारत में हो रहा है.

बता दें, बीते दिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अखंड पाठ करते हुए अपनी एक सेल्फी साझा की थी. रकुल प्रीत सिंह कम समय में ही कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाया है. यारियां अभिनेत्री वर्तमान में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी की तैयारी कर रही है, जो इस महीने के लास्ट में होगी. अपने खास दिन से पहले रकुल अखंड पाठ करते देखा गया.

Source : News Nation Bureau

rakul-preet-singh रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी jackky bhagnani रकुल प्रीत और जैकी भगनानी रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी की शादी rakul preet jackky bhagnani jackky bhagnani rakul preet singh rakul preet singh jackky bhagnani Bachelorette
Advertisment
Advertisment