Advertisment

Rakul Preet- Jackky Bhagnani : 'इको-फ्रेंडली' शादी करेंगे रकुल प्रीत- जैकी भगनानी, लव बर्ड्स ने की ये प्लानिंग

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक पर्यावरण-अनुकूल शादी का लक्ष्य रख रहे हैं, जिसमें डिजिटल निमंत्रण, आतिशबाजी पर प्रतिबंध और कार्बन उत्सर्जन को कम करने के लिए प्लांटेशन शामिल है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rakul Preet and Jackky Bhagnani

Rakul Preet and Jackky Bhagnani( Photo Credit : File Photo)

Advertisment

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कपल अपने एनवायरमेंट फ्रेंडली शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं. उनकी 'ग्रीन' तैयारियों में कागज की बर्बादी को कम करने के लिए डिजिटल इंविटेशन, आतिशबाजी पर कंट्रोल और इवेंट के कार्बन फ्रूट प्रिंट को बैलेंसड करने के लिए पेड़ लगाने की कमिटमेंट शामिल है. 19 फरवरी से शुरू होने वाली 3 दिवसीय शादी 21 फरवरी को मेन इवेंट में खत्म होगी.

Advertisment

रकुल और जैकी की इको फ्रेंडली शादी

जानकारी के मुताबिक, कपल ने अपने इस इम्पॉटेंट दिन को इको फ्रेंडली बनाने के लिए कार्बन फुटप्रिंट स्पेशलिस्ट को हायर किया है. कपल की 'ग्रीन' शादी की तैयारियों में कागज की बर्बादी बचाने के लिए डिजिटल इंविटेशन, आतिशबाजी पर कंट्रोल और इवेंट के कार्बन फ्रूट प्रिंट शामिल है. एक्सपर्ट शादी के इवेंट के एन्व्हायरमेंट असेसमेंट करेंगे और कार्बन फ्रूट प्रिंट को बेअसर करने के लिए आवश्यक पेड़ों को लगाने की इस्पायर करेंगे. शादी की शपथ लेने के बाद, रकुल प्रीत और जैकी ने प्लांनटेशन पहल में भी योगदान की योजना बनाई है. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का इंविटेशन

Advertisment

शादी की तैयारियों के बीच इस कपल के शादी का इंविटेशन कार्ड की एक झलक मिलती है. फ्रंट पेज पर फ्लावर लगा है, जो गुलाबी और नीले रंग का अमेजिंग डिस्प्ले को दिखाता है. नीले और सफेद तकियों से सुसज्जित एक सफेद सोफ़ा, सफेद ईंट की दीवारों के सामने केंद्र बिंदु बन जाता है. एक सुंदर समुद्र तट दिखाने के लिए एक नीला दरवाज़ा खुलता है. इस सुरम्य सेटिंग के बीच, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के चंचल सीन को दिखाता है. 

Source : News Nation Bureau

Rakul Preet Jackky Bhagnani wedding Rakul Preet and Jackky Bhagnani Rakul Preet and Jackky Bhagnani wedding रकुल प्रीत- जैकी भगनानी रकुल प्रीत
Advertisment
Advertisment