Advertisment

Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बिकनी पहन -15 डिग्री पानी में लगाई डुबकी, फैंस बोले -कैसे किया बर्दाश्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) ने एक बार फिर अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
रकुल प्रीत

रकुल प्रीत( Photo Credit : social media)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) ने एक बार फिर अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है. माइनस 15 डिग्री पर बर्फ के ठंडे पानी के पूल में डुबकी लगाते हुए खुद का एक वीडियो शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने साबित कर दिया कि वह 'बॉडी गोल्स' हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर क्रायोथेरेपी आजमाते हुए एक क्लिप शेयर की. अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ फ़िनलैंड जैसी दिखने वाली जगह पर जाने पर, रकुल अपनी पसंदीदा एक्टिवीटिज करने से खुद को नहीं रोक पाई.

Advertisment

शुरुआत में उन्हें बर्फ में चलने के दौरान गद्देदार जैकेट, टोपी और दस्ताने पहने देखा गया, डॉक्टर जी स्टार तुरंत अपने क्रायो सेशन के लिए एक ब्लू बिकनी में फोटो शेयर की. बी-टाउन दीवा ठंड के मौसम के बावजूद काफी देर पूल में रहीं. "क्रायो इन -15 एनीवन," उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट होते ही वायरल होने लगा. एक यूजर ने इमोजी के साथ कमेंट किया, पावरह गर्ल, दूसरे ने लिखाी, वाह, अद्भुत लग रहा है. वहीं तीसरे ने कमेंट किया, इतनी ठंड कैसे बर्दाश्त कर लेती हो यार?''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

फैंस ने पोस्ट पर की कमेंट्स की बौछार

Advertisment

 रकुल प्रीत (Rakul Preet) आखिरी बार सोशल कॉमेडी फिल्म छत्रीवाली में नजर आईं, एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट हैं. रकुल अगली बार कॉलीवुड साइंस फिक्शन फिल्म अयलान में शिवकार्तिकेयन के साथ नजर आएंगी. अयलान के अपने को स्टार के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने शेयर किया, "एक को-स्टार के रूप में शिवकार्तिकेयन बहुत प्यारे हैं. उन्होंने मुझे मनचाहा भोजन दिलाने में मदद की ... उन्होंने मेरे साथ भी मेरी मदद की. लाइनें. हर बार जब कोई जटिल तमिल संवाद होता था, तो वह मेरी मदद करते था. वह सेट पर मजाक करते रहते हैं और माहौल को बहुत हल्का बना देता है. 

 वहीं एक्ट्रेस के फैंस ने पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी! एक यूजर ने इमोजी के साथ कमेंट किया, "पावर गर्ल." एक अन्य ने लिखा, "वाह अद्भुत लग रहा है," जबकि एक तीसरे ने सवाल किया, "इत्ती ठंद कैसे बर्दाश्त करली यार?"

Source : News Nation Bureau

Bollywood News rakul-preet-singh Latest Hindi news Rakul Preet Rakul Preet Singh post hindi news news nation News nation big news rakul preet photos rakul preet news
Advertisment
Advertisment