Advertisment

Rakul Preet and Jackky Bhagnani : रकुल प्रीत सिंह जल्द बनेंगी जैकी भगनानी की दुल्हनियां, शादी से पहले साथ नजर आया कपल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने वाले हैं, शादी से पहले आज इन्हें शहर में एक साथ देखा गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
rakul preet singh

rakul preet singh( Photo Credit : File photo)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को बॉलीवुड में बेस्ट कपल के रूप में पसंद किया जाता है. वे लगभग तीन साल से एक साथ हैं और अब उनकी प्रेम कहानी शादी में बदल चुकी है. रकुल 21 फरवरी को गोवा में अपने लंबे समय के साथी जैकी, जो एक निर्माता और अभिनेता दोनों हैं, के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में इस जोड़े को शहर में एक साथ देखा गया.रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को बॉलीवुड में एक जोड़ी के रूप में पसंद किया जाता है.

Advertisment

शादी के बंधन में बंधने को तैयार रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

लगभग तीन साल से एक साथ हैं और अब उनकी प्रेम कहानी शादी में परिणत हो रही है.रकुल 21 फरवरी को गोवा में अपने लंबे समय के साथी जैकी, जो एक निर्माता और अभिनेता दोनों हैं, के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रही हैं.हाल ही में इस जोड़े को शहर में एक साथ देखा गया. बता दें, जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल को कुछ दिन पहले ही शादी से पहले अपने बैचलरेट पर अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में देखा गया था.

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी करेंगी एक्ट्रेस

Advertisment

बता दें, रकुल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी रचाएंगी. कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. फिलहाल, रकुल और जैकी को बैचलर पार्टी करते देखा गया था. दोनों थाईलैंड में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों के साथ बीच पार्टी करते दिखे जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई थी. 

साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू और प्रज्ञा जैसवाल ने शेयर की तस्वीर

रकुल प्रीत की इस बैचलर ट्रिप की तस्वीरें साउथ सेलेबलक्ष्मी मांचू और प्रज्ञा जैसवाल ने शेयर की थीं. अखंडा अभिनेत्री प्रज्ञा जयसवाल ने इंस्टाग्राम पर ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा किए थी. तस्वीरों में से एक में दूल्हा और दुल्हन अपने दोस्तों के साथ शिप-ट्रिप एंजॉय कर रहे थी. बीच आउटफिट में चिल करते हुए जैकी और रकुल को साथ में एक ग्रुप फोटो के लिए भी पोज देते देखा गया था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi मनोरंजन खबरें rakul preet singh movies jackky bhagnani जैकी भगनानी rakul-preet-singh Jackky Bhagnani Rakul Preet Singh wedding रकुल प्रीत सिंह Bollywood News रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी शादी
Advertisment
Advertisment