Advertisment

Rakul Preet Singh brother arrested: ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह का भाई गिरफ्तार, पुलिस ने एक्ट्रेस से भी की पूछताछ

ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने वाले 13 लोगों की लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन का नाम भी पाया गया. अब वह जल्द ही अदालत में पेश होगा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rakul Preet Singh brother

Rakul Preet Singh brother( Photo Credit : file photo)

Advertisment

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. नारकोटिक्स ब्यूरो और हैदराबाद पुलिस ने अभियान के बाद उसे ड्रग मामले में हिरासत में लिया है. मामले की बारीकियों पर चर्चा करने के लिए पुलिस ने सोमवार को हैदराबाद में मीडिया से मुलाकात की. उन्होंने साफ किया कि अमन की हिरासत हाल ही में हुए ड्रग बस्ट के तहत की गई है. इस मामले के संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया.

रकुल प्रीत सिंह का भाई अरेस्ट

ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने वाले 13 लोगों की लिस्ट में एक्ट्रेस के भाई अमन का नाम भी शामिल है. अब जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा. 2 सितंबर 2021 को ईडी ने रकुल प्रीत से ड्रग्स मामले में एक बार पूछताछ भी की थी. हैदराबाद पुलिस ने मीडिया के सामने इस बारे में कमेंट करने से इनकार कर दिया, पुलिस का कहना है कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है, हम उसकी जांच नहीं कर रहे हैं, और उसका नाम अनावश्यक रूप से घसीटे जाने की आवश्यकता नहीं है.

13 लोगों की लिस्ट में अमन का नाम शामिल

इस मामले में पुलिस ने 10 सेल फोन, 2 बाइक, 2 पासपोर्ट और 199 ग्राम कोकीन बरामद की है. वहीं डिवाइन एबुका सुजी और एज़ोनिली फ्रैंकलिन उचेना नाम के आरोपी फरार हो गए हैं, ओनुओहा ब्लेसिंग, अज़ीज़ नोहाम एडशोला, अल्ला सत्य वेंकट गौतम, सनाबोइना वरुण कुमार और मोहम्मद महबूब शरीफ को कथित तस्करों के रूप में हिरासत में लिया गया है.

हैदराबाद पुलिस का प्रेस नोट

अभी तक हैदराबाद के 13 यूजर्स की पहचान की गई है. तेलंगाना में ड्रग्स को बढ़ावा दे रहे हैं. हैदराबाद पुलिस के प्रेस नोट में कहा गया है कि वे हैदराबाद में ड्रग्स की आपूर्ति और मांग का एक नेटवर्क बना रहे हैं. 13 यूजर्स में से 5 को गिरफ्तार कर लिया गया है और जब उनके यूरिन सेम्पल की जांच की गई तो सभी 5 लोगों में कोकीन की पुष्टि हुई.

Source : News Nation Bureau

Rakul Preet Singh brother arrested Rakul Preet Singh brother drugs case hyderabad police arrested Rakul Preet Singh brother
Advertisment
Advertisment