Advertisment

Rakul Preet Singh Wedding: क्या दोबारा शादी करेंगी रकुल प्रीत सिंह, फैन के सवाल पर एक्ट्रेस हैरान

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इसी साल 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी रचाई थी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rakul Preet Singh Wedding

Rakul Preet Singh Wedding ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड दीवा रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब करके मजेदार बातचीत करते नजर आती हैं. हाल में रकुल को एक फैन के सवाल ने हैरान कर दिया. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस के इस फैन को उनकी शादी की कोई भनक नहीं है. रकुल और जैकी भगनानी ने इसी साल शादी रचाई थी. कपल धूम-धाम से एक-दूजे के हो गए थे. हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया के जरिए रकुल प्रीत सिंह से उनके वेडिंग प्लान के बारे में सवाल पूछ लिया. इस फैन के सवाल पर रकुल का मजाकिया जवाब आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में इंटरनेशनल स्टार्स लगाएंगे चार-चांद, जानें कौन-कौन करेगा परफॉर्म?

रकुल से फैंस ने पूछे मजेदार सवाल
हाल ही में रकुल ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन शुरू किया था. इसमें उनसे फैंस ने काफी दिलचस्प सवाल पूछे. एक्ट्रेस ने भी उनके जवाब दिए. हालाकं, एक फैन आया और उसने पूछा, "मैम शादी का क्या प्लान है?" 

publive-image

Advertisment

कितनी बार शादी करूं? 
इस सवाल के जवाब में रकुल प्रीत ने अपने पति जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट करके मज़ेदार जवाब दिया और दिल और हंसी वाले इमोजी के साथ लिखा, "हो गई है भाई कितनी बार करवाओगे शादी? " फैंस भी रकुल के इस फनी जवाब पर हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha-Salman Khan: सोनाक्षी सिन्हा की शादी में सज-धजकर पहुंचे थे सलमान खान, दबंग दुल्हन को ऐसे लगाया था गले

गोवा में हुई थी रकुल और जैकी की शादी
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की ग्रैंड शादी काफी चर्चा में रही थी. कपल ने अपना एक वेडिंग सॉन्ग भी लॉन्च किया था. दोनों ने 21 फरवरी, 2024 को हिंदू और सिख रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. कपल की शादी गोवा में हुई जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. रकुल को जैकी ने उनकी शादी से कुछ महीने पहले ही प्रपोज़ किया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bharti Singh Birthday: कभी खाने के नहीं होते थे पैसे, आज लोगों को हंसा-हंसाकर करोड़ों की मालकिन बनीं भारती, जानें नेटवर्थ

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज rakul-preet-singh रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी jackky bhagnani Rakul Preet wedding रकुल प्रीत
Advertisment
Advertisment