Advertisment

Rakul-Jackky Wedding: सिद्धिविनायक पहुंचे रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, शादी से पहले लिया बप्पा का आशीर्वाद

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में ग्रैंड शादी रचाने वाले हैं. इससे पहले कपल ने मुंबई के सिद्धाविनायक मंदिर का दौरा किया.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rakul Preet wedding

Rakul Preet wedding( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जिंदगी में नया चैप्टर जोड़ने जा रहे हैं. दोनों जल्द ही लव-कपल से मैरिड कपल बन जाएंगे. बॉलीवुड में दोनों की शादी की खबरों से धूम मची हुई है. रकुल और जैकी 21 फरवरी, 2024 को दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शादी का उत्सव 19 फरवरी से शुरू होगा. साउथ गोवा में सुरम्य आईटीसी ग्रैंड में दोनों शादी रचाने वाले हैं. इससे पहले कपल ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन किए. शादी से पहले रकुल और जैकी ने बप्पा का आशीर्वाद लिया. कपल ने अपनी शादी की आध्यात्मिक शुरुआत की है.

Advertisment

मंदिर पहुंचे जैकी-रकुल
आज 17 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. रकुल ने सुंदर गुलाबी अनारकली सूट पहना था. एक्ट्रेस एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने बालों को बांधा हुआ था और  स्टाइलिश सनग्लासेस में सुंदर लग रही थीं. जबकि होने वाले दूल्हे जैकी भगनानी हरे रंग के कुर्ते में डैशिंग लग रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोवा में वेडिंग की तैयारियां शुरू
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी रचाने वाले हैं. ये तीन दिन का फंक्शन होगा. प्री-वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे. 21 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उन्होंने डिजिटल इनविटेशन भेजे हैं. साथ ही पर्यावरणीय के लिए जागरुकता दिखाते हुए कपल ने शादी में आतिशबाजी न करने का फैसला किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वेडिंग वेन्यू गोवा का आईटीसी ग्रैंड होटल है. ये अपने आप में एक लग्जरी पैलेस है. 

Advertisment

जैकी भगनानी ने शादी की अटकलों के बीच हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें एक्टर एक ब्लैक शिमरी कुर्ता-पायजामा में डैपर लग रहे थे. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "सबसे अच्छी चीजें होने वाली हैं." फैंस समझ गए कि जैकी रकुल के साथ अपनी शादी की बात कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi rakul-preet-singh बॉलीवुड समाचार Rakul Preet रकुल प्रीत सिंह jackky bhagnani Rakul Preet wedding जैकी भगनानी\
Advertisment
Advertisment