Advertisment

Rakul Preet Wedding: सिर्फ दो दिन में शादी रचाएंगे रकुल और जैकी भगनानी, मेहमानों के लिए बने नियम

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड में एक और कपल शादी रचाने जा रहे हैं. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही दुल्हन बनकर घर बसाने वाली हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Rakul Jackky Wedding Date

Rakul-Jackky Wedding Date( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rakul-Jackky Wedding Date: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  जल्द शादी करने को तैयार हैं. जी हां, लंबी डेटिंग के बाद आखिरकार रकुल ने घर बसाने का फैसला ले लिया है. वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड, एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ इसी साल शादी करेंगी. खबर है कि रकुल और जैकी फरवरी में शादी करके अपने रिश्ते नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं. कपल की शादी को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आ रहा है. शादी को लेकर अंदर की बात सामने आई है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी सिर्फ दो दिन में ही शाद करेंगे. जी हां ये कोई ग्रैंड इवेंट नहीं होगा बल्कि दो दिन का मामला होगा, जिसमें कपल एख सीक्रेट वेडिंग करेंगे. साथ ही शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नियम बनाए गए हैं. 

Advertisment

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 22 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं. कपल शादी के उत्सव की तैयारी में शामिल होने से पहले हाल ही में छुट्टियों से वापस आए थे. वे छुट्टी बिताने के लिए थाईलैंड गए थे.अब एक सूत्र के मुताबिक, कपल अपनी शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं, लेकिन शादी में इंडस्ट्री से उनके करीबी दोस्त भी इसमें शामिल होंगे. खबर है कि शादी गोवा में होगी लेकिन सिर्फ दो दिन में ही सारे फंक्शन निपटाए जाएंगे. शादी में न सिर्फ बॉलीवुड से बल्कि रकुल ने साउथ फिल्म इंडस्ट्रीसे भी स्टार्स शिरकत करेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ शादी में बॉलीवुड और बिजनेस से भी मेहमान आएंगे. 

खबर ये भी है कि रकुल ने अपनी शादी में नो मोबाइल फोन वाली पॉलिसी रखी है. कपल मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाने की योजना बना रहे हैं.बात करें शादी की थीम और सजावट की तो कपल एक थीम वेडिंग प्लान करेंगे जिसमें हर चीज उनके प्यार, रिलेशनशिप और पर्सनैलिटी को रिफ्लेक्ट करेगी. 

बता दें कि, रकुल और जैकी भगनानी एक-दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहे हैं. अक्टूबर 2021 में कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया था. रकुल के बर्थडे पर भगनानी ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थीजिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में लिखा है: “तुम्हारे साथ, दिन दिनों जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मजा नहीं है.” 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

rakul-preet-singh रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी jackky bhagnani Rakul Preet wedding Rakul-Jackky Wedding Jackky Bhagnani wedding रकुल प्रीत सिंह वेडिंग रकुल प्रीत सिंह शादी
Advertisment
Advertisment