Advertisment

Rakul Preet Singh: दुल्हन बनने के लिए रकुल प्रीत सिंह तैयार, शेयर की शादी के पहली रस्म की तस्वीर

रकुल प्रीत सिंह इस महीने के लास्ट में अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अखंड पाठ करते हुए अपनी एक सेल्फी साझा की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh( Photo Credit : file photo)

रकुल प्रीत सिंह इस महीने के लास्ट में अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अखंड पाठ करते हुए अपनी एक सेल्फी साझा की. रकुल प्रीत सिंह कम समय में ही कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाया है. यारियां अभिनेत्री वर्तमान में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी की तैयारी कर रही है, जो इस महीने के लास्ट में होगी. अपने खास दिन से पहले रकुल अखंड पाठ करते देखा गया.

Advertisment

publive-image

रकुल प्रीत सिंह बनीं 'अखंड पाठ' का हिस्सा

आज 3 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मनमोहक सेल्फी शेयर की. इसमें एक्ट्रेस को सिर ढके हुए नीले रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है. कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह उनके 'अखंड पाठ' से है. कैप्शन में लिखा है, "अखंडपाठ  वाहेगुरु" उनकी पोस्ट के साथ एआर रहमान का रंग दे बसंती का 'एक ओंकार' साउंडट्रैक भी था. आपको बता दें, अखंड पाठ सिख धर्म के लोग किसी के जन्म, मृत्यु या विवाह जैसे मुख्य कार्यक्रम के दौरान 48 घंटे तक सिखों की पवित्र पुस्तक गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ करते हैं.

Advertisment

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी गोवा में करेंगे शादी

हाल ही में पता चला कि रकुल और जैकी गोवा में एक अंतरंग शादी करेंगे. एक सूत्र ने बताया कि, अटकलों के विपरीत, हमने सुना है कि रकुल और जैकी केवल गोवा में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक अंतरंग शादी करेंगे. इसके बाद मुंबई या कहीं और कोई विस्तारित समारोह या रिसेप्शन नहीं होगा. ऐसा लगता है कि यह 3-4 दिनों का मामला होगा जैसा कि आमतौर पर ज्यादातर शादियां होती हैं.

Source : News Nation Bureau

rakul preet singh marriage rakul preet singh movies rakul-preet-singh rakul preet singh songs रकुल प्रीत सिंह rakul preet singh boyfriend rakul preet singh interview
Advertisment
Advertisment