Advertisment

Rakul Preet: बॉयफ्रेंड के साथ रैंप वॉक करेंगी रकुल प्रीत सिंह, बनेंगी शो स्टॉपर

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) अपने एनजीओ टीच फॉर चेंज के लिए बीएफएफ लक्ष्मी मांचू के चैरिटी फैशन शो में ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ रैंप वॉक करने को लेकर काफी उत्साहित हैं

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
रकुल प्रीत सिंह और बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह और बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी( Photo Credit : social media)

Advertisment

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) अपने एनजीओ टीच फॉर चेंज के लिए बीएफएफ लक्ष्मी मांचू के चैरिटी फैशन शो में ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ रैंप वॉक करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक्टर शो स्टॉपर (Showstopper) के रूप में रनवे पर चलेंगे, वो डिजाइनर वरुण चक्कीलम की रचना में तैयार हैं. यह कहते हुए कि लक्ष्मी उनके लिए परिवार की तरह हैं. रकुल कहती हैं कि एक पहल के लिए ऐसा कुछ करना वास्तव में संतुष्टि देता है. "लक्ष्मी के प्रयास वास्तविक हैं और यह सिर्फ इस शो को एक साथ नहीं रख रहा है, यह उसके लिए साल भर का कमिंटमेंट है. यह टीच फॉर चेंज के एनुअल चेंज वाले चैरिटी फैशन शो का 8वां वर्जन है और मैंने पिछले कुछ सालों में इसे थोड़ा-थोड़ा करके देखा है और यह वास्तव में सराहनीय है. 

Advertisment

अन्य धर्मार्थ प्रयासों की तरह, यह एक अलग वर्ग है. एक विजन होना एक बात है, लेकिन उसे अमल में लाना और सालों तक अपनी जमीन पर टिके रहना दूसरी बात है. लक्ष्मी हमेशा प्रेरणा देती हैं. यह शो उतना ही मेरा है, जितना उनका है. मुझे आशा है कि मेरा विनम्र प्रयास इस पहल में योगदान देगा.”यह पूछे जाने पर कि उन्होंने रकुल को शोस्टॉपर के रूप में क्यों चुना, लक्ष्मी कहती हैं कि वह हमेशा से पहली पसंद थीं. “जब मैंने इसका जिक्र किया तो वरुण भी बहुत उत्साहित था. इस तथ्य के अलावा कि वह मेरी दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक हैं, रकुल एक प्रोपेशनल एक्ट्रेस हैं जिनके पास रैंप पर चलने का सालों का अनुभव रहा है. शो में उनकी उपस्थिति हम सभी के लिए उत्साहवर्धक है. उन्होंने शुरुआत से ही लगभग इस पहल का समर्थन किया है और मुझे खुशी है कि वह इस साल जैकी के साथ हमारे लिए सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें-Pathan: पठान की सफलता पर YRF ने मनाया जश्न, महज 110 रुपए का किया टिकट 

दो लुक के बीच में फंसी एक्ट्रेस

Advertisment

हैदराबाद में 19 फरवरी को होने वाले इस फैशन शो में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, पारुपल्ली कश्यप और दक्षिण के कुछ और कलाकार भी रैंप पर चलेंगे. आय उसके एनजीओ, टीच फॉर चेंज को जाएगी, जो पूरे दक्षिणी भारत में वंचित बच्चों को शिक्षित करने के लिए काम करता है. न तो रकुल (Rakul Preet) और न ही लक्ष्मी ने रात के लिए शो-स्टॉपिंग पहनावा के बारे में बहुत कुछ बताया, उन्होंने स्वीकार किया कि वे अभी भी दो लुक के बीच फंसे हुए हैं. रकुल के फैशन गेम के लिए विज्ञापन, अभिनेता ने स्वीकार किया कि यह पिछले दशक में कई गुना बढ़ गया है. "मुझे लगता है कि मेरा फैशन मंत्र वास्तव में रुझानों का पालन नहीं करना है, लेकिन जो आरामदायक है उसे पहनें और इसे और अधिक तेज दिखने के लिए स्टाइल करें. मुझे कुल मिलाकर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है, मैं बहुत देर से वार्म टोन और कलर ब्लॉक्स में रही हूं,''. 

 

Bollywood News bollywood-actress Latest Hindi news Rakul Preet national Entertainmet news rakul preet news Showstopper jacky bhagnani
Advertisment
Advertisment