Advertisment

Ram Charan : राम चरण लेने वाले हैं पेटरनिटी लीव, सामने आई अपडेट...

राम चरण (Ram Charan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर कथित तौर, पर अपनी वाइफ उपासना कोनिडेला के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. शायद यही वजह है कि वो अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेने की तैयारी में हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
23523535

Ram Charan( Photo Credit : Social Media)

एक्टर राम चरण (Ram Charan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर कथित तौर, पर अपनी वाइफ उपासना कोनिडेला के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. शायद यही वजह है कि वो अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेने की तैयारी में हैं. अगर खबरों की मानें तो, राम चरण डिलीवरी के बाद भी अपनी पत्नी उपासना के साथ समय बिताने के लिए पेटरनेटी लीव लेने की योजना बना रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, उपासना वर्तमान में सात महीने की प्रेगनेंट है. इसी के चलते अभिनेता ने अपना जून 2023 का पूरा शेड्यूल क्लियर कर लिया है जिसमें बुच्ची बाबू सना के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग शामिल है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon Viral : रवीना टंडन की बेटी ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है...

आपको बता दें कि राम चरण और उपासना कोनिडेला शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कपल की गर्भावस्था की घोषणा पिछले साल दिसंबर में राम चरण के पिता चिरंजीवी ने की थी. अभिनेता ने लिखा था, 'श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से. हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. प्यार और आभार के साथ, सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला; शोभना और अनिल कामिनेनी '. उनके सभी चाहने वाले इस पोस्ट के बाद काफी ज्यादा खुश हुए थे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

Advertisment

बता दें, अभी कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ दुबई में बेबी शॉवर रखा था. राम के फैंस उनके आने वाले बेबी के लिए लगातार अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. क्योंकि कपल को यह खुशी काफी लंबे समय के बाद मिल रही है. 

यह भी पढ़ें : Pushpa 2 Teaser Out: टीजर रिलीज, खून से लथपथ अल्लू अर्जुन ने तोड़ा जेल का दरवाजा, देखें वीडियो

Bollywood Today News In Hindi Ram Charan news-nation Upasana First Child Paternity Leave bollywood today news
Advertisment
Advertisment