Advertisment

Allu Arjun win National Award: राम चरण की मां ने अल्लू अर्जुन को दिया ये रिएक्शन, देखें Video

अल्लू अर्जुन की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत पर राम चरण की मां सुरेखा की एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Allu Arjun

Allu Arjun( Photo Credit : FILE PHOTO)

बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवार्ड जीतने के बाद अल्लू अर्जुन इस समय सातवें आसमान पर हैं. फेमस अभिनेता ने 2021 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज़ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अपने अभिनय करियर का पहला नेशनल अवार्ड जीता है. अल्लू अर्जुन की ऐतिहासिक जीत से उनके चाहने वाले बेहद  खुश हैं. अभिनेता के परिवार के सदस्यों और पुष्पा की टीम के जश्न मनाते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब, अल्लू अर्जुन की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत पर राम चरण की मां सुरेखा की एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आई है.

Advertisment

सुरेखा अल्लू को गले लगाकर प्यार जताया

वायरल क्लिप में, जब अल्लू अर्जुन कमरे में आते हैं तो चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा के चेहरे पर बड़ी मुस्कान होती है. वह एक्टर को गले लगाती है और उन्हें चूमती है. उसकी बड़ी जीत पर उसकी खुशी साफ झलक रही है. अनजान लोगों के लिए, सुरेखा अल्लू अर्जुन के पिता और फेमस मेकर अल्लू अरविंद की बहन हैं.

Advertisment

अल्लू अर्जुन ने परिवार के साथ जश्न मनाया

दमदार एक्टर अल्लू अर्जून ने अपने घर पर अपने परिवार और पुष्पा की टीम के साथ अपनी बड़ी जीत का जश्न मनाया. इसके लिए अल्लू अर्जुन ने केक काटा और अपने माता-पिता, पत्नी, दोस्तों और ब्लॉकबस्टर फिल्म की टीम के साथ जश्न मनाया. पुष्पा के लिए तीन सीरीज के तहत राष्ट्रीय पुरस्कार की एनाउंसमेंट के बाद अभिनेता और निर्देशक भावुक भी हो गए. कुछ दिन पहले स्नेहा का अल्लू अर्जुन को गले लगाते और किस करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

अल्लू ने जीत का जश्न मानाने के लिए पार्टी रखी 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की जीत का जश्न मनाने के लिए अल्लू अर्जुन ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया के अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखा. हालांकि, इस निजी पार्टी की कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं आई है. अल्लू अर्जुन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले पहले तेलुगु अभिनेता बन गए हैं.  69 सालों में किसी भी तेलुगु अभिनेता को बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला है. अभिनेता ने सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा: द राइज़ में पुष्पा राज का मुख्य किरदार निभाया.

Source : News Nation Bureau

Allu Arjun awards Allu Arjun films अल्लू अर्जुन Allu Arjun Surekha allu Ram Charan mother Surekha राम चरण की मां सुरेखा अल्लू अर्जुन फिल्म अवार्ड्स अल्लू अर्जुन फिल्म Telgu Films National Award Allu Arjun National Award Win
Advertisment
Advertisment