Advertisment

Ram Charan-Upasana : एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई राम चरण की वाइफ उपासना, वायरल हुई तस्वीर

राम चरण (Ram Charan)और उपासना (Upasana)साउथ के पॉवर कपल में से एक हैं. दोनों का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है.  जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे कपल को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट (Ram Charan Upasana  Airport) किया गया.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Ramcharan with wife

Ram Charan-Upasana ( Photo Credit : Social Media)

Ram Charan Upasana Papped : राम चरण (Ram Charan)और उपासना (Upasana)साउथ के पॉवर कपल में से एक हैं. दोनों का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है.  जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे कपल को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट (Ram Charan Upasana  Airport) किया गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. स्टार वाइफ के हाथों में उनका पेट राइम भी था. कपल अपने एयरपोर्ट लुक और अपनी क्यूट केमिस्ट्री से सबका ध्यान खींचने में कामयाब रहा.

Advertisment

राम चरण और उपासना भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए उतरे, जहां चरण कैजुअल्स लुक में डैशिंग लग रहे थे. वहीं उनकी स्टार वाइफ व्हाइट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं.  

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Viral : राखी के मीका संग लिप लॉक पर जब कंगना रनौत ने किया था कमेंट, ड्रामा क्वीन ने ऐसे दिया था जवाब

वायरल पिक -

Advertisment

publive-image

बेबीमून और बेबी शॉवर्स -

आपको बता दें कि शादी के 10 साल बाद राम चरण और उपासना अपने पहले बेबा का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जश्न शुरू हो गया है क्योंकि वे जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं.  बेबीमून और बेबी शॉवर्स से लेकर पार्टियों तक, उनकी प्रेग्नेंसी शानदार और रोमांचक रही है. बता दें, हाल ही में, राम चरण की बहनें सुष्मिता और श्रीजा कल्याण ने हैदराबाद में अपने घर में उपासना के लिए गोद भराई की मेजबानी की थी, जिसकी झलक उपासना ने शेयर की थी. पार्टी में ससुर चिरंजीवी, सास सुरेखा, अल्लू अर्जुन, सानिया मिर्जा, लक्ष्मी मांचू, कनिका कपूर और अन्य लोग शामिल हुए थे.

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि राम चरण और उपासना ने 14 जून, 2012 में शादी की थी.  एक पुराने इंटरव्यू में, होने वाली मां उपासना ने ये भी साझा किया कि था कि, 'उन्होंने और उनके पति ने बेबी पैदा करने की प्लानिंग बनाने से पहले इंतजार करने का फैसला किया था. शादी के लंबे समय के बाद, उपासना और राम चरण ने एक बेबी पैदा करने का फैसला किया क्योंकि वे दोनों हर तरीके से स्थिर हैं, जिससे वे बिना किसी बाहरी सहायता के अपने बच्चे को पाल सकें.

Bollywood News Today news Ram Charan Ram Charan Upasana papped Upasana Bollywood News Today Ram Charan Upasana Airport Ram Charan Upasana clicked
Advertisment
Advertisment