Advertisment

Upasana Konidela : राम चरण की वाइफ उपासना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कही ये बात, जानें मामला

एक्टर राम चरण (Ram Charan) अपनी आने वाली फिल्म गेम चेंजर को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. वहीं चरण पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
342525

Upasana Konidela , Ram Charan( Photo Credit : Social Media)

एक्टर राम चरण (Ram Charan) अपनी आने वाली फिल्म गेम चेंजर को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. वहीं चरण पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. होने वाले माता-पिता ने हाल ही में अपनी गोद भराई की और खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को खुश कर दिया था. दोनों एक साथ माता-पिता बनने के नए सफर को अपनाने के लिए तैयार हैं. नए सफर की शुरुआत पर उपासना कोनिडेना ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात की है. बातचीत के दौरान उन्होंने साझा किया कि, 'मुझे लगता है कि प्रेगनेंसी एक उत्सव है और मैं इस जर्नी का आनंद ले रही हूं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Video: एयरपोर्ट पर सहरी की दुआ पढ़ती नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स करने लगे ट्रोल

क्योंकि आप दुनिया भर में जेट-सेटिंग देख सकते हैं और मैं इसे अपने लिए फिर से परिभाषित करने की कोशिश कर रही हूं, और मेरे डॉक्टर ने मुझे एक प्लांनिग दी है जहां मुझे यह सोचना है कि मैं क्या खाऊं, पौष्टिक भोजन खाऊं और दो के लिए नहीं बल्कि सिर्फ अपने लिए. इसलिए मैं अभी भी अपने कपड़ों में फिट हो सकती हूं और मैंने इतने सारे प्रेगनेंसी वाले कपड़े नहीं पहने हैं क्योंकि मैं अपने उन्हीं कपड़ों में फिट हो रहा हूं... मैं इसको लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. यह एक शानदार जर्नी है. एक्टर की वाइफ ने इसके अलावा भी काफी कुछ शेयर किया है, जिसे जानकर लोग हैरान हैं. 

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि राम चरण और उपासना ने 14 जून, 2012 में शादी की थी.  एक पुराने इंटरव्यू में, होने वाली मां उपासना ने ये भी साझा किया कि था कि, 'उन्होंने और उनके पति ने बेबी पैदा करने की प्लानिंग बनाने से पहले इंतजार करने का फैसला किया था. शादी के लंबे समय के बाद, उपासना और राम चरण ने एक बेबी पैदा करने का फैसला किया क्योंकि वे दोनों हर तरीके से स्थिर हैं, जिससे वे बिना किसी बाहरी सहायता के अपने बच्चे को पाल सकें.

Bollywood Today News In Hindi Upasana Konidela Pregnancy Ram Charan Upasana Konidela news-nation bollywood today news news nation live news nation live tv bollywood
Advertisment
Advertisment