Advertisment

'शादी नर्क और तलाक स्वर्ग...' नताशा-हार्दिक के अलग होते ही ये क्या बोल गए डायरेक्टर? पोस्ट वायरल

हिंदी सिनेमा के एक बड़े फिल्म डायरेक्टर ने शादी और तलाक को लेकर एक ऐसा पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Hardik Natasa

Hardik, Natasa( Photo Credit : Social Media)

Ram Gopal Varma On Marriages and Divorces: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले काफी समय से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, दोनों ने हाल ही में अलग होने की अनाउंसमेंट कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया था. चारों ओर इस समय दोनों के तलाक की ही चर्चा हो रही है. इस बीच हिंदी सिनेमा के एक बड़े फिल्म डायरेक्टर ने शादी और तलाक को लेकर एक ऐसा पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. 

Advertisment

शादियां नर्क और तलाक स्वर्ग-  राम गोपाल

फिल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद शादी और तलाक के बारे में बेहद अजीब पोस्ट किए. अपने एक्स हैंडल पर राम गोपाल वर्मा ने  लिखा- 'शादियां नर्क में तय होती हैं और तलाक स्वर्ग में तय होते हैं. मुझे हैरानी है कि क्या आजकल की शादी असल में उतनी ही लंबी चलती है, जितने दिन माता-पिता शादी करते हैं. बुढ़ापे में देखभाल के लिए शादी करने की तुलना में सैलरी वाली नर्स एक बेहतर ऑप्शन है. नर्स इसे सैलरी वाली नौकरी के तौर पर करेगी जबकि पत्नी बूढ़े आदमी को हमेशा के लिए दोषी महसूस कराएगी'.

publive-image

शादी आंखें खोलने वाली चीज है- राम गोपाल

राम गोपाल वर्मा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'प्यार अंधा होता है और शादी आंखें खोलने वाली चीज है. शादी तभी सफल हो सकती है जब आपके पास एक ही इंसान से बार-बार प्यार करने की असाधारण क्षमता हो'.  निर्देशक ने अपनी पोस्ट के आखिर में लिखा, 'आजकल तलाक की दरों को बढ़ते देखते हुए, सबसे बड़े बेवकूफ वे गरीब माता-पिता हैं जो शादी के लिए बहुत ज्यादा पैसे खर्च करते हैं'. बता दें, डायरेक्टर के इस पोस्ट पर काफी सारे यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और इस हाल ही में अलग हुई जोड़ी नताशा और हार्दिक के साथ जोड़ रहे हैं. 

publive-image

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज नताशा स्टेनकोविक Natasa Stankovic मनोरंजन की खबरें Ram Gopal Varma post Natasa Hardik Divorce हार्दिक पांड्या और नताशा hardik pandya राम गोपाल वर्मा ram-gopal-varma Bollywood News
Advertisment
Advertisment