logo-image
लोकसभा चुनाव

Dara Singh Biopic: रामायण के हनुमान दारा सिंह पर बनेगी बायोपिक, पोता निभाएगा अहम किरदार

विंदू दारा सिंह ने हिंदी सिनेमा में शानदार योदगान दिया है. टीवी शो रामयाण में हनुमान के किरदार में वो अमर हो गए थे.

Updated on: 17 Jun 2024, 02:15 PM

नई दिल्ली:

Dara Singh Biopic:  बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर दारा सिंह भले इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके निभाए किरदार दर्शकों के दिल में जिंदा है. फिल्म इंडस्ट्री में दारा सिंह एक महान एक्टर माने जाते हैं. उन्होंने अपनी पहलवानी के अलावा अभिनय से भी सबका दिल जीता था. दंगल में लड़ने वाले दारा सिंह को दर्शक रामायण के हनुमान के तौर पर याद करते हैं. इस किरदार ने दारा सिंह को जैसे अमर कर दिया. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. अब खबर है कि दारा सिंह पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही हैं. उनके बेटे विंदू दारा सिंह अपने पिता को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं. विंदू ने पिता के नाम फिल्म की घोषणा कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Fathers Day पर इमोशनल हुए शोएब इब्राहिम, अपने बच्चे रुहान की ट्रोलिंग पर छलका दर्द

दारा सिंह पर बनेगी फिल्म 
विंदू दारा सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने पिता के जीवन और उनकी कहानी को दर्शाने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि वह दारा सिंह की बायोपिक बनाना चाहते हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए विंदू ने लीड रोल एक्टर का भी खुलासा किया है. 

कौन बनेगा पर्दे का दारा सिंह?
विंदू ने बताया कि वह अपने पिता की बाोपिक में अपने ही बेटे फतह को कास्ट करना चाहते हैं. वह चाहते हैं कि दादा जी के जीवन को उनका पोता पर्दे पर उतारे. फतेह सिंह फिलहाल इस फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. वो महान एक्टर जैकी चैन से ट्रेनिंग ले रहे हैं.फतेह रियल लाइफ में काफी हैंडसम दिखते हैं. वो अपने दादा जी की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.  

सोशल मीडिया पर फतेह के लुक्स और तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. फैंस उनके चार्मिंग लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. दारा बनने के लिए फतेह को सॉलिड बॉडी भी बनानी पड़ेगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fateh (@fateh.farha)

दारा सिंह की बायोपिक की स्क्रिप्ट है तैयार
विंदू ने बताया कि दारा सिंह की बायोपिक पर फिल्म बनाने के लिए उनके पास स्क्रिप् तैयार है. उनके बेटे फतेह सिंह ने कहानी को पसंद कर लिया है. इस फिल्म से फतेह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. विंदू दारा सिंह ने भी पिता की तरह फिल्मों में कदम रखा था और वो बिग बॉस सीजन 3 के विनर भी रहे हैं.