Advertisment

Ram Charan Daughter: रामचरण की पत्नी और बेबी को मिली अस्पताल से छुट्टी, पहली झलक आई सामने

चार दिन बाद राम चरण की पत्नी उपासना और उनकी बच्ची को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
fdjkgbkjfbg

Ram Charan Daughter( Photo Credit : Social Media)

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना हाल ही में एक नन्ही सी बच्ची के माता-पिता बने. बता दें कि कपल ने शादी के 11 साल बाद बेटी का स्वागत किया है. राम चरण की बेटी ने 20 जून को जन्म लिया. उपासना को 19 जून की शाम को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उन्होंने आधी रात को बच्चे को जन्म दिया. अब चार दिन बाद नई मां और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्होंने मीडिया को संबोधित किया है. कपल की उनकी बेटी के साथ पहली पब्लिक प्रेजेंस देखने को मिली है. साथ ही परिवार की फोटोज सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisment

publive-image

आपको बता दें कि, अस्पताल से बाहर निकलते समय राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने अपने बच्चे को गोद में ले रखा था. उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा ढका हुआ था.  चिरंजीवी के घर जाते समय कपल के साथ एक्चर की मां सुरेखा भी थीं. राम चरण ने मीडिया को भी संबोधित किया और अपने बच्चे के हेल्थ और पत्नी उपासना के बारे में भी बात की. बच्ची के स्वागत की तैयारियां शनिवार से ही शुरू हो गई थीं. माता-पिता ने सबसे पहले अपने नवजात शिशु के लिए एक हैंडमेड पालना खरीदा. आरआरआर गायक काला भैरव ने भी राम चरण के नन्हें बच्चे के लिए एक स्पेशल धुन बनाई.

publive-image

Advertisment

जैसे ही मेगा प्रिंसेस के आगमन की आधिकारिक घोषणा हुई, अस्पताल जश्न से भर गया. दादा-दादी, चिरंजीवी और उनकी पत्नी, अल्लू अरविंद और उनकी पत्नी, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, चरण की बहनें सुष्मिता, श्रीजा, निहारिका कोनिडेला और कई अन्य लोगों सहित मेगा परिवार ने अस्पताल का दौरा किया. फैंस भारी संख्या में पटाखे, ढोल के साथ एक्कठा हुए और मुफ्त में चीजें भी बांटीं.

साथ ही अब, राम चरण और उपासना चिरंजीवी के घर में वापस चले गए हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि उनकी बेटी अपने दादा-दादी के साथ बड़ी हो. मेगास्टार ने अपने दादा, 'छोटी मेगा राजकुमारी' का ग्रैंड वेलकम किया और कहा कि उन्हें उनके आगमन पर गर्व और खुशी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आपका स्वागत है लिटिल मेगा प्रिंसेस !! आपने अपने आगमन पर लाखों लोगों के परिवार में खुशी फैलाई है, जितना आपने माता-पिता @AlwaysRamCharan और @upasanakonidela और हम दादा-दादी को खुश और गौरवान्वित किया है. "

यह भी पढ़ें - Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू के प्रोमो में हुआ ऋतिक रोशन का जिक्र

Advertisment

चिरंजीवी ने बच्ची के बारे में भी जानकारी दी और कहा, "बच्चे का जन्म सुबह 1:49 बजे हुआ. हमारे पसंदीदा मंगलवार को बच्चे को पाकर खुश हूं. ऐसा कहा जाता है कि उसका जन्म शुभ समय में हुआ था और बच्चे की कुंडली भी अद्भुत है."

Ram Charan daughter Upasana daughter Ram Charan Entertainment News Upasana Konidela Upasana Chiranjeevi Ram Charan baby girl news nation tv bollywood Bollywood News Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment