Advertisment

रणबीर-आलिया ने खरीदी नई शानदार Lexus कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Lexus car: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल होने के बाद मुंबई पहुंचे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ranbir Kapoor Alia Bhatt Lexus car

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Lexus car ( Photo Credit : file photo)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी खत्म होने के बाद दोनों मुंबई पहुंचे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए इटली गए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सोमवार को अपनी बेटी राहा कपूर के साथ मुंबई लौट आए. शानदार कारों का शानदार कलेक्शन रखने वाले रणबीर और आलिया को सोनिक टाइटेनियम रंग की अपनी नई शानदार लेक्सस एलएम कार में देखा गया, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है.

Advertisment

कार वाले के मुताबिक, यह कार 4-सीटर एमयूवी है.

पपराज़ी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, दोनों की नई कार सोमवार दोपहर को मुंबई के बांद्रा में उनके अपार्टमेंट बिल्डिंग वास्तु में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही थी. हालांकि, रणबीर और आलिया कार के अंदर से दिखाई नहीं दे रहे थे. रणबीर और आलिया 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे. यह जोड़ा 6 नवंबर, 2022 को राहा कपूर का माता-पिता बन गया. काम के मोर्चे पर, रणबीर अगली बार रामायण और लव एंड वॉर में दिखाई देंगे. दूसरी ओर, आलिया के पास वसंत बाला की जिगरा और जी ली जरा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Source(News Nation Bureau)

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Lexus car Ranbir kapoor bought Lexus car Ranbir Kapoor Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment