Advertisment

बेटी का नाम गलत लेने पर नाराज हुए रणबीर कपूर, वीडियो में बताया सही तरीका

बेटी की मां आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बेटी के नाम का ऐलान किया था, उन्होंने बताया था कि राहा नाम बच्ची की दादी ने रखा है

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में बेटी के पिता बने है. साल 2022  रणबीर  के लिए प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों तौर पर एक बढ़िया साल रहा. फिलहाल वो रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हैं. ये फिल्म महोत्सव सऊदी अरब के जेदाह में आयोजित किया जा रहा है. एक्टर ने फेस्टिवल के दौरान कई मुद्दों पर बात की.साथ ही उन्होंने बेटी के नाम के उच्चारण को लेकर भी बात की. रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम के उच्चारण के बारे में प्रशंसकों के मन में जो भी संदेह था, उसे दूर कर दिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को बेटी राहा के माता-पिता बने. आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए नामों की घोषणा की लेकिन कई लोग भ्रमित हो गए कि नाम का उच्चारण कैसे किया जाता है.

Advertisment

अब, जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल के मौके पर एक इंटरव्यू में, रणबीर ने राहा का नाम पहली बार जोर से कहा. "हाँ धन्यवाद. उन्होंने कहा, उसका नाम राहा है. रणबीर ने इसका उच्चारण रा-हा ऐसे किया.

फैंस ने भी उनके इस पोस्ट को देखकर कमेंट करने शुरू कर दिए. एक ने लिखा, रणबीर खुश लग रहे हैं .वह राहा को पाकर धन्य है". दूसरे ने लिखा, रणबीर इस वक्त जिंदगी के सबसे अच्छे फेस में हैं. अन्य ने लिखा, ये उनका बेटी के जन्म के बाद पहला इंटरव्यू है.

ये भी पढ़ें-Ajay Devgn: बेटे के साथ वाराणसी में वेकेशन एंजॉय करते दिखें अजय देवगन, देखें तस्वीर  

आलिया ने बताया था नाम का अर्थ

Advertisment

बता दें कुछ दिन बेटी की मां आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बेटी के नाम का ऐलान किया था, उन्होंने बताया था कि राहा नाम बच्ची की दादी ने रखा है.साथ ही आलिया ने अपने पोस्ट के जरिए राहा के कई सुंदर अर्थ भी सुझाए थे. रणबीर के काम की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में आलिया के साथ देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया और इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल था. वह अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल और लव रंजन की एक फिल्म में दिखाई देंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

Source : News Nation Bureau

ranbir alia raha Latest Hindi news red film festival Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment