Advertisment

रणबीर ने एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, आलिया तोड़ देंगी सारे रिश्ते!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन इस बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने आलिया को रणबीर से ब्रेकअप करने की सलाह दे डाली है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
253084965 122316866878236 6657555552161530308 n

आलिया और रणबीर हो जाएंगे जुदा!( Photo Credit : @aliaabhatt Instagram)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े कलाकारों की शादी की खबरों से बाज़ार गर्म है. इन्हीं में से एक जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की है, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन इस बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर आलिया के लहंगे को लात मारते दिख रहे हैं. जिस पर एक्ट्रेस के फैंस ने रिएक्शन देते हुए आलिया को रणबीर से ब्रेकअप करने की सलाह दे डाली है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : अभिजीत ने 'टॉयलेट' को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनकर राखी रह गई शॉक

बता दें कि ये वीडियो दिवाली के समय का है, जिस दौरान आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर काली पूजन के लिए एक साथ स्पॉट किए गए थे. इसी दौरान रणबीर ने आलिया के साथ ऐसी हरकत की, जिसे वहां मौजूद किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया स्टेज से नीचे की तरफ जा रही हैं, उनके पीछे रणबीर भी जाते दिख रहे हैं. तभी आप देखेंगे कि आलिया का लहंगा सीढ़ियों पर ही रह जाता है. जिसे रणबीर लात मारते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. ये वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने रणबीर से ऐसी हरकत की उम्मीद कभी नहीं की थी. जिसके बाद आप देखेंगे रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) दोबारा ऊपर आकर पोज़ देते हैं. आप भी देखें वीडियो-

Advertisment

ये वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'उम्मीद करते हैं कि एक्ट्रेस इससे शादी नहीं करेगी, क्योंकि वो उन्हें कभी अच्छे से नहीं रखने वाला.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'ये बेहद रूड था. ये आदमी औरतों की कभी रिसपेक्ट नहीं कर सकता.' एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'रणबीर जैसे लोग किसी रिलेशनशिप में सच्चे नहीं हो सकते.' इसके अलावा कई लोगों ने रणबीर के व्यवहार को अपमानजनक बताया. 

खैर, बात की जाए दोनों के वर्कफ्रंट की तो रणबीर (Ranbir Kapoor) अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Bramhastra) में दिखने वाले हैं. जिसमें वो आलिया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. ये पहला मौका होगा जब आलिया और रणबीर साथ में स्क्रीन पर दिखेंगे. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt)आने वाले दिनों में फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani) में नज़र आने वाली हैं. फैंस को दोनों की ही इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. लेकिन इससे ज्यादा फैंस आलिया और रणबीर की शादी के लिए एक्साइटेड हैं. हालांकि, आलिया के साथ रणबीर की ऐसी हरकत देख फैंस उनसे नाराज़ हो गए हैं. 

Source : News Nation Bureau

#FatherofRanbirKapoor #RanbirKapoor #RanbirAndAliaMarriage #AliaBhatt #AliaAndRanbirMarriage #Bramhastra #RockeyAurRaniKiPremKahani #GangubaiKathiawadi
Advertisment
Advertisment