Advertisment

Love & War : आलिया और रणबीर के साथ इस फिल्म में होंगे विक्की कौशल, भंसाली की नई फिल्म का हुआ आगाज

Love & War : विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, सिनेमा का एक सपना सच हो गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Love & War

Love & War ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का विक्की कौशल का सपना आखिरकार सच हो गया है. संजय के प्रोडक्शन हाउस ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है. फिल्म का नाम लव एंड वॉर है. यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी. अभिनेताओं ने फिल्म के अनाउंसमेंट पोस्टर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर किया है. हम आपके लिए संजय लीला भंसाली की एपिक सागा- लव एंड वॉर लेकर आए हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सिनेमा का एक शाश्वत सपना सच हो गया है. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, सोशल मीडिया यूजर्स को खुद को एक्सप्रेस करने से रोक नहीं पा रहे हैं. इसके अलावा, कई मशहूर हस्तियों ने आलिया और विक्की के कमेंट सेक्शन में स्टार कास्ट को भूमिकाएं मिलने पर बधाई दी. बता दें, रणबीर ने संजय लीला भंसाली की 2007 की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

हालांकि, उसके बाद दोनों को काम नहीं मिला, इसके अलावा, पहले अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा था कि वह शायद कभी भी भंसाली के साथ काम नहीं करेंगे क्योंकि वह बहुत कठिन टास्कमास्टर हैं. लेकिन आखिरकार दर्शकों को एक बार फिर बड़े पर्दे पर उनका जादू देखने को मिला. दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने 2023 में संजय की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता के साथ यह उनकी पहली फिल्म थी. हालांकि, दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावत में महारावल रतन सिंह की भूमिका के लिए विक्की कौशल को बुलाया गया था. हालांकि, बाद में यह भूमिका शाहिद ने की जिसके लिए उन्हें 2018 में काफी प्रशंसा भी मिली. लेकिन ऐसा लगता है कि अब विकी की बारी है कि वह भंसाली का पसंदीदा बनें.

Source : News Nation Bureau

vicky kaushal Love & War Love & War Vicky Kaushal vicky kaushal interview Ayodhya Ram Mandir Vicky Kaushal New Movie Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment