Advertisment

भाई रणबीर कपूर की शादी में Kareena Kapoor का दिखा रॉयल लुक

आलिया-रणबीर की शादी में शामिल होने के लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) संग पहुंची हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
kareena ranbir wedding

भाई रणबीर की शादी में पति सैफ संग Kareena Kapoor का दिखा रॉयल लुक( Photo Credit : फोटो- @voompla Instagram)

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का जश्न शुरू हो चुका है जिसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स और परिवार के लोग पहुंच रहे हैं.  आलिया-रणबीर की शादी में शामिल होने के लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) संग पहुंची हैं. इस दौरान करीना कपूर लाइट पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बीवी की साड़ी के मैचिंग का कुर्ता कैरी किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर ने भाई Ranbir Kapoor की शादी के लिए हुईं तैयार, पहनी है इस डिजाइनर की साड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

Advertisment

रणबीर-आलिया की शादी के लिए करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों का ट्रेडिशनल लुक नजर आ रहा है. शादी में शामिल होने के लिए रिद्धिमा कपूर साहनी लहंगा पहने तो नीतू कपूर ने कलरफुल साड़ी में नजर आईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज को देखकर पता चल रहा है कि नीतू कपूर बेटे की शादी को लेकर कितना खुश हैं. शादी में शामिल होने के लिए दुल्हन की मां सोनी राजदान और आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी पहुंच गई हैं.

Ranbir kapoor marriage Ranbir Kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment