Advertisment

बंगला साहिब गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंची 'एनिमल' टीम, फिल्म की सफलता के लिए की अरदास

फिल्म एनिमल की स्टार कास्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, ये तस्वीरें दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे की हैं, जहां बॉबी देओल और रणबीर कपूर मत्था टेकते नजर आए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bobby Deol and Ranbir Kapoor

Bobby Deol and Ranbir Kapoor( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसकी लॉन्चिंग के लिए फिल्म की स्टारकास्ट आज दिल्ली पहुंची. जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल के साथ रश्मिका मंडेला भी नजर आईं, तीनों को फिल्म के प्रमोशन के लिए राजीव चौक में देखा गया, इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आए. डायरक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म एनिमल में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बंगला साहिब मत्था टेकने पहुंचे बॉबी और रणबीर

फिल्म एक पिता और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. एनिमल के सबसे अवेटेड ट्रेलर के लॉन्च के कुछ ही मिनटों बाद, कई नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अपनी फीडबैक शेयर कीं. फिल्म की स्टार कास्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, ये तस्वीरें दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे की हैं, जहां बॉबी देओल और रणबीर कपूर मत्था टेकते नजर आए. इस दौरान बॉबी पिंक कलर की शर्ट में नजर आए तो वहीं रणवीर कपूर सफेद पायजामा कुर्ता पहने नजर आए.

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी नजर आए

दोनों ने माथे पर नारंगी रंग का रूमाल बांध रखा था. एक्टर ने बंगला साहिब गुरुद्वारे में अपनी सफलता के लिए प्रार्थना की और आशीर्वाद भी लिया. इन सबके बीच फिल्म एनिमल के टी सीरीज बैनर के मालिक भूषण कुमार भी नजर आए, भूषण ने भी सिर झुकाकर प्रार्थना की और फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया. इस दौरान भूषण कुमार को ब्लू कलर के शर्ट में देखा गया. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर नारंगी रंग का पट्टा भी बांध रखा था.

यह भी पढ़ें- Animal Trailer : रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार, नेटिज़ेंस ने एनिमल ट्रेलर को दिया थम्सअप

फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होगी 

अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म एक पिता और पुत्र और उनके परेशान रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. यह अंडरवर्ल्ड में एक्सेस ब्लडशेड बैकग्राउंड पर आधारित है. कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर के एनिमल ट्रेलर की तारीफ, बोलीं- 7000वीं बार देख रही...

Advertisment

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर दिल्ली Bobby Deol and Ranbir Kapoor Bobby Deol and Ranbir Kapoor bangla sahib बंगला साहिब गुरुद्वारे बॉबी संग रणबीर बॉबी देओल संग रणबीर कपूर बॉबी देओल रणबीर कपूर Ranbir Kapoor Animal
Advertisment
Advertisment