Advertisment

Ranbir- Alia के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, सामने आयी सोनोग्राफी की तस्वीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वे दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, बच्चे की सोनोग्राफी की तस्वीर भी सामने आ गई है.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
ranbir kapoor alia bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनने जा रहे हैं पेरेंट्स( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसकी वजह उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही है. दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) तो जल्द रिलीज होने ही वाली है. लेकिन इससे भी बड़ी खुशखबरी उनके आंगन में गूंजने वाली है. वो ये है कि कपल जल्द ही पेरेंट्स (Ranbir Alia to become parents soon) बनने वाला है. हाल ही में सोनोग्राफी की तस्वीर भी सामने आ गयी है. जिस बारे में हम बात करने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि इस तस्वीर को खुद आलिया ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम पेज (Alia Bhatt instagram page) से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि आलिया हॉस्पिटल में बेट पर लेटी हुई हैं. जबकि रणबीर उनके बगल में बैठे हैं. वे दोनों स्क्रीन की तरफ निहार रहे हैं. जिसमें उनका बच्चा दिखाई पड़ रहा है. इसके साथ उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है. जिसमें शेर अपने परिवार के साथ दिख रहा है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, बधाइयों की भरमार लग गई है.

खैर, इसके साथ ही बात कर ली जाए उनके वर्कफ्रंट (Ranbir Alia workfront) की तो दोनों के पास कई फिल्में हैं. लेकिन फैंस को कलाकारों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का इंतजार है. क्योंकि वे दोनों इस फिल्म में पहली बार साथ दिखने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. वहीं, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, करण जौहर, अपूर्व मेहता, हीरू जौहर, नमित मल्होत्रा इसके प्रोड्यूसर्स हैं. ये फिल्म आने वाली 09 सितम्बर को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) की जाएगी. 

Advertisment

Ranbir Kapoor Alia Bhatt alia bhatt pregnant Alia Bhatt Ranbir Kapoor Ranbir Kapoor Alia Bhatt pregnant
Advertisment
Advertisment