Advertisment

Box Office: एडवांस बुकिंग में एनिमल ने की जोरदार शुरुआत, बड़ी ओपनिंग के लिए रणबीर कपूर तैयार

टिकटों की बिक्री शुरू होने के 12 घंटों के भीतर एनिमल ने तीन नेशनल सीरीज पीवीआर, इनॉक्स और सिनेपोलिस में पहले ही 36,000 से अधिक टिकट बेच दिए हैं. 24 घंटों में शीर्ष 50,000 टिकट बेचने की उम्मीद कर रहा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Animal

Animal( Photo Credit : File photo)

टिकटों की बिक्री शुरू होने के 12 घंटों के भीतर एनिमल ने तीन नेशनल सीरीज पीवीआर, इनॉक्स और सिनेपोलिस में पहले ही 36,000 से अधिक टिकट बेच दिए हैं. 24 घंटों में शीर्ष 50,000 टिकट बेचने की उम्मीद कर रहा है. अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ रणबीर कपूर के नेतृत्व में संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल ने शनिवार को एडवांस बुकिंग में शानदार शुरुआत की है. तीन नेशनल सीरीज में पीवीआर इनॉक्स और सिनेपोलिस में टिकटों की बिक्री शुरू होने के 12 घंटों के भीतर, गैंगस्टर ड्रामा ने पहले ही 36,000 से अधिक टिकटें बेच दिए हैं और 24 घंटों में 50,000 से अधिक टिकट बेचने की उम्मीद है. 

Advertisment

रणबीर कपूर एनिमल के साथ एक और बेहतरीन ओपनिंग के लिए तैयार 

एनिमल ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को बेहतर बनाते हुए मोर्चे पर अब तक की सबसे अच्छी शुरुआत की है. फिल्म ने पहले ही 24 घंटों में 30,000 टिकट बेचे दिए थे, ये बुकिंग ब्रह्मास्त्र की तुलना में लगभग 60 प्रतिशत बेहतर है. ऐसा लगातार होत रहा तो फिल्म गुरुवार रात तक तीन राष्ट्रीय सीरीज में 4 लाख टिकटों के साथ उत्तर में समग्र रूप से आगे बढ़ सकती है. संदीप रेड्डी वांगा फिल्म ने पीवीआरइनॉक्स में लगभग 30,000 टिकट बेचे हैं, जबकि सिनेपोलिस में तकरीबन 6,000 टिकट बेचे जाने का अंदाजा है. कुछ सिंगल स्क्रीन पर भी बुकिंग शुरू हो गई है और कम से कम कहें तो पूरे मंडल में शानदार रिएक्शन रहा है. 

36 घंटों में एनिमल के 1 लाख के करीब पहुंचने की उम्मीद

ये बुकिंग दिन के अधिकांश समय में बिना किसी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के ही हुई हैं, और यह लगातार रविवार को भी जारी रहने की उम्मीद है, इस चक्र में केवल 36 घंटों में एनिमल के 1 लाख अंक के करीब पहुंचने की उम्मीद है.  मिराज, मूवीमैक्स, मूवीटाइम और राजहंस जैसी गैर-राष्ट्रीय सीरीज रविवार से आंशिक रूप से खुलेंगी और डेटा सप्ताह के दिनों में उपलब्ध होगा, लेकिन रुझान पूरे बोर्ड में बंपर ओपनिंग का संकेत दे रहे हैं. 

2023 की सबसे चर्चित फिल्म में से एक है फिल्म एनिमल

प्री-टीज़र और टीज़र ने कमाल कर दिया था और एनिमल निश्चित रूप से 2023 की सबसे चर्चित फिल्म में से एक है. इंडस्ट्री के लिए की गई सभी भविष्यवाणियों में यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल की शुरुआत है. जो 1 दिसंबर को आ सकती है. टकराव के बावजूद यह हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर की सूची में जगह बनाने के लिए तैयार है.

Source : News Nation Bureau

एनिमल रिलीज डेट एनिमल फिल्म Animal Advance Booking रणबीर कपूर एनिमल film Animal बॉबी देओल एनिमल लुक एनिमल का एक नया पोस्टर एनिमल पोस्टर एनिमल एडवांस बुकिंग Box Office Animal animal film Ranbir Kapoor
Advertisment