Advertisment

Animal Postpone: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को देखने करना पड़ेगा इंतजार, आगे बढ़ी रिलीज डेट

एनिमल में रणबीर कपूर एकदम अनोखे और पावरफुल अवतार में नजर आएंगे. रोमांस और कॉमेडी छोड़ एक्टर ने इस बार एक्शन करने का फैसला किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Animal Postpone

Animal Postpone( Photo Credit : Social Media)

Animal Postpone: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में रणबीर पहली बारी एक्शन अवतार में नजर आएंगे. फैंस भी अपने फेवरेट स्टार को पर्दे पर धांसू स्टंट करते देखने को एक्साइटेड थे. लेकिन अब लगता है कि रणबीर के फैंस को और इंतजार करना पड़ेगा. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पोस्टपोन किया गया है. अभी पिछले महीने जून में ही एनिमल का टीजर रिलीज किया गया था. इसमें रणबीर एक्शन करते हुए नजर आए थे. फिल्म की कहानी और रणबीर के लुक को लेकर काफी चर्चा हुई थी. हालांकि, अब मेकर्स इसे आगे खिसकाने की तैयारी में लगे हैं. 

Advertisment

आगे बढ़ाई गई एनिमल की रिलीज डेट

पहले ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस की वीक में यानी 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली थी. अब मेकर्स ने इसे दिसंबर तक आगे बढ़ा दिया है. यानी अब ये फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट नहीं बताई गई है.  

11 अगस्त को रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में

दरअसल,  स्वतंत्रता दिवस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होने की तैयारी में हैं. इनमें सबसे पहले तो सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 है. साथ ही अक्षय कुमार की OMG 2 और भोला शंकर भी लाइन में है. ऐसे में एलिमल के मेकर्स ने फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. 

संदीप रेड्डी वंगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रणबीर एकदम अनोखे अवतार में हैं. वो एक सीरियल किलर के किरदार बने हैं. फिल्म में रणबीर एक खतरनाक गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे. 'एनिमल' में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की हालिया रिलीज रोमांटिक ड्रामा 'तू झूठी मैं मक्कार' भी हिट रही है. इसमें एक्टर श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते देखे गए थे. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था. 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर Sandeep Reddy Vanga बॉलीवुड खबरें Animal Animal Postpone animal teaser animal teaser out एनिमल फिल्म एनिमल टीजर Ranbir Kapoor film Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment