Advertisment

Alia Bhatt Discharged : पत्नी आलिया भट्ट और अपनी नन्ही परी को घर लेकर पहुंचे रणबीर कपूर

आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी लाडली को मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल से डिसचार्ज (Alia Bhatt Discharged) कर दिया गया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
36  4079

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 6 नवंबर को अपनी बेबी गर्ल का स्वागत किया है, जिसके बाद से बॉलीवुड की गलियों में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी थी. खासतौर पर कपूर खानदान में , जो हर किसी के चेहरे पर साफ नजर भी आ रहा था. वहीं आज आलिया और उनकी लाडली को मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल से डिसचार्ज (Alia Bhatt Discharged) कर दिया गया है. रणबीर अस्पताल से अपनी बेटी और पत्नी को लेने के लिए गए थे, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई छोटी आलिया को देखने के लिए परेशान हो रहा है. वायरल वीडियो में अस्पताल से गाड़ियां निकलती हुईं देखी जा सकती हैं. हालांकि गाड़ी के अंदर से किसी की साफ झलक सामने नहीं आई है. लेकिन फैंस चाहते हैं कि जल्द वो रणबीर की परी को देख पाए. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए - Sunny Deol : सनी देओल के लिए क्यों है फिल्म अपने 2 इतनी खास ? अब खुलकर सामने आई पूरी बात

आपको बता दें कि खुशखबरी की घोषणा करते हुए आलिया ने पोस्ट (Alia Bhatt Post) शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा,  ‘हमारी जिंदगी की सबसे खूबसूरत न्यूज. हमारा बेबी इस दुनिया में हैं और वह मैजिकल गर्ल है. हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. लव, लव, लव. आलिया एंड रणबीर.’ इससे पहले, पीटीआई के साथ बातचीत में, रणबीर ने अपने पापा बनने को लेकर अपने जज्बात शेयर किए थे. एक्टर ने कहा था कि 'मैं आभारी, उत्साहित, घबराया हुआ और डरा हुआ महसूस कर रहा हूं. क्योंकि मुझे खुद से और इस रिश्ते से बहुत सारी उम्मीदें हैं. '

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बताते चलें कि जून में आलिया (Alia Bhatt  pregnancy News) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और रणबीर की एक तस्वीर के साथ अपनी प्रगनेंसी की घोषणा करके दुनिया को हैरान कर दिया था. बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Alia Bhatt delivery news Alia Bhatt delivery Alia Bhatt child Alia Bhatt baby Alia Bhatt family Alia Bhatt discharged Alia Bhatt baby pic Alia Bhatt Alia Bhatt latest news Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment