Advertisment

रणबीर कपूर की बुआ ने शादी के राज से उठाया पर्दा, इस दिन बनेंगे एक्टर दुल्हे राजा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर चर्चा इन दिनों तेज होती जा रही है. फैंस के मन में सवाल लगातार उठ रहा है कि आखिर कब ये कपल शादी के बंधन बंधेंगे.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
Ranbir

Ranbir Kapoor( Photo Credit : social media)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर चर्चा इन दिनों तेज होती जा रही है. फैंस के मन में सवाल लगातार उठ रहा है कि आखिर कब ये कपल शादी के बंधन बंधेंगे. जैसे ही इनके शादी से जुड़ूी कोई खबर आती है तो फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ जाता है. क्योंकि ये जोड़ी बॉलीवुड की मोल्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक है. हालही में इनके शादी को लेकर रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. और कई सारी बातें शेयर की है. 

Advertisment

यह भी जानिए - आने वाले समय में फिल्म आरआरआर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ने के लिए है तैयार

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बुआ रीमा जैन (Rima Jain) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान बताया कि दोनों अभी शादी नहीं कर रहे हैं. रीमा ने आगे कहा, मुझे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. दोनों शादी करेंगे, लेकिन कब करेंगे ये पता नहीं. जब दोनों शादी करने का फैसला करेंगे तो सबको पता चल जाएगा. उन्होंने अभी तक कोई तैयारी नहीं की है तो ऐसे में वह इतनी जल्दी कैसे कर लेंगे. उन्होंने बताया कि अगर दोनों की शादी की बात सच होती तो ये उनके लिए शॉकिंग होता. मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से रणबीर और आलिया की शादी की खबरें छाई हुई हैं. हालांकि, शादी को लेकर अभी तक इनका कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. ना ही उनके परिवार ने पुष्टि की है. 

alia bhatt and ranbir Alia Bhatt Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding
Advertisment
Advertisment