Advertisment

Ranbir Kapoor Dance: 'मैं अभी 41 साल का हूं...' डांस के दौरान पीठ में दर्द उठने पर बोले रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Dance Video:एनिमल म्यूजिक लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर ने इवेंट मैनेजरों से बदतमीज दिल गाना न बजाने की रिक्वेस्ट की, क्योंकि 41 साल की उम्र में सिग्नेचर हुक स्टेप से उनकी पीठ में परेशानी होती है.

author-image
Divya Juyal
New Update
225511334 ranbir kapoor

Ranbir Kapoor Dance( Photo Credit : Social Media)

Ranbir Kapoor Dance: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' का इंतजार चरम पर पहुंच गया है. फैंस को एक रोमांचक ट्रेलर देखने को मिला, जिससे उनमें उत्साह की लहर दौड़ गई. फिल्म की रिलीज से पहले रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने मुंबई में फिल्म के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में चार चांद लगा दिए. उन्होंने एंटरटेनिंग स्टोरीज शेयर कीं और अपने सिंगिंग और डांस टैलेंट का प्रदर्शन किया. अपने हिट गाने बदतमीज दिल पर डांस के दौरान, रणबीर, जो अब 41 साल के हो गए हैं, ने मजाकिया अंदाज में बताया कि गाने का हुक स्टेप उनकी पीठ पर कितना दबाव डालता है. अच्छे मूड में, उन्होंने इवेंट प्लानर्स से फ्यूचर इवेंट्स के लिए धीमे ट्रैक बजाने का रीक्वेस्ट किया.

Advertisment

रणबीर कपूर ने इवेंट मैनेजरों से अनुरोध किया कि वे बदतमीज़ दिल गाना न बजाएं

जैसे ही रणबीर कपूर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के अपने बेहद पॉपुलर गाने बदतमीज दिल पर अपनी अदाएं दिखाने के लिए स्टेज पर आए, एक्टर ने खुले तौर पर स्वीकार किया कि यह गाना उनके जीवन में एक साथी बन गया है, शायद उनकी अपेक्षा से अधिक लंबे समय तक. कॉमेडी के टच के साथ, उन्होंने शेयर किया, "यार मैं आप लोगों को एक बात बता दूं. ये गाना 2013 में रिलीज हुआ था और मैं जहां भी जाता हूं, ये गाना मेरे पीछे आता है. मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से नहीं होता है ये सब. मेरी पीठ टूट जाती है, सो प्लीज. मैं सब इवेंट मैनेजर्स से आज ये बात कह रहा हूं कि प्लीज ये गाने पे मुझे मत नचवाना, कोई स्लो गाना प्ले करना."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Rajkumar Kumar Kohli Passes Away: 93 साल की उम्र में फिल्ममेकर राज कुमार कोहली का हुआ निधन, नहाते समय आया हार्ट अटैक

वीडियो में रणबी रणबीर कपूर, अपने को-स्टार बॉबी देओल के साथ अपने डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. 

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर 1 दिसंबर, 2023 को एनिमल की मेस्ट अवेटेड रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ-साथ शानदार कलाकारों की टोली है. यह विक्की कौशल के सैम बहादुर के साथ आमने-सामने होने की उम्मीद है. रणबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 - देव में भी दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं. 

Sandeep Reddy Vanga Entertainment News in Hindi Ranbir Kapoor Dance Video bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News Ranbir Kapoor Dance
Advertisment
Advertisment