Advertisment

Ranbir Kapoor ने पिता ऋषि कपूर पर किया बड़ा खुलासा, बोले- 'उनकी आंखों में नहीं, वो एक गुस्सैल...'

पहली बार रणबीर कपूर ने अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं. साथ ही एक्टर ने धोखेबाज और कैसानोवा का टैग मिलने पर भी चुप्पी तोड़ी है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
RANBIR

Ranbir Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Ranbir Kapoor on labelled as Casanova: रणबीर कपूर बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर में से एक हैं. रणवीर ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में रणबीर की एक्टिंग ने लोगों को दीवाना बना दिया था. वहीं रणबीर अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर चर्चा करते नजर नहीं आता है और प्राइवेट ही चीजों को रखते हैं. लेकिन पहली बार एक्टर ने अपनी पर्शनल  लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं साथ ही एक्टर ने  धोखेबाज और कैसानोवा का टैग मिलने पर भी चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisment

पिता की आंखों का नहीं देखा रंग

हाल ही में निखिल कामथ के पॉडकास्ट में रणबीर ने  अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. डब्ल्यूटीएफ पीपल के एक एपिसोड में शामिल होने पहुंचे रणबीर ने अपनी पिछली जिंदगी, धोखेबाज करार दिए जाने, अपनी बेटी राहा और अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के साथ अपने संबंधों पर चर्चा करते नजर आएंगे. एपिसोड का ट्रेलर शनिवार को जारी किया गया. पिता ऋषि के बारे में रणबीर ने कहा- 'मेरे पिता शार्ट टेम्पर्ड इंसान थे, लेकिन बहुत अच्छे थे. मैंने कभी उनकी आंखों का रंग नहीं देखा. मैं हमेशा सिर नीचे झुकाकर उनके सामने रहता था. साथ ही रणबीर ने ये भी खुलासा किया कि वो पापा से इतना डरते थे कि उन्हें कभी 'ना' नहीं कहते थे.

कैसानोवा के टैग पर क्या बोले रणबीर?

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अतीत में मिले धोखेबाज और कैसानोवा के टैग पर बात की. साथ ही उन्होंने इसका भी खुलासा किया कि उन पर इस चीज का क्या असर हुआ. एक्टर ने कहा- 'मैंने 2 बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया था जो मेरी आइडेंटिटी बनी. मुझे कैसेनोवा और धोखेबाज का टैग दिया गया. मैं सालों से इस टैग के साथ जी रहा हूं. आज भी ये दोनों टैग्स मेरे साथ हैं. मुझे खराब लगता है, लेकिन फिर खुद को समझाता हूं. बता दें, रणबीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट किया था. जिसका बाद उन्हें कैसेनोवा और धोखेबाज का टैग मिला. रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर को आखिरी बार 'एनिमल' में देखा गया था. इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार था. वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे, जिसकी शूटिंग जारी है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ Entertainment News in Hindi Entertainment News Katrina Kaif मनोरंजन की खबरें Deepika Padukone बॉलीवुड न्यूज Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment