Advertisment

Ranbir Kapoor Viral Video: रणबीर कपूर ने केक पर शराब डालकर मनाया क्रिसमस, लगाया जय माता दी का जयकारा

कपूर परिवार के एनुअल क्रिसमस लंच के अंदर के वीडियो में रणबीर कपूर को केक पर आग जलाते हुए दिखाया गया है. वीडियो में नव्या नवेली नंदा, अरमान जैन और अन्य को भी देखा गया.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Ranbir Kapoor viral video

Ranbir Kapoor Viral Video( Photo Credit : Social Media )

Ranbir Kapoor Viral Video: पूरा कपूर खानदान हर साल अपने एनुअल क्रिसमस लंच के लिए एक साथ आता है, और इस साल भी कुछ अलग नहीं था. क्रिसमस के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जश्न मनाने के लिए एक साथ पहुंचे, तो उन्होंने पहली बार बेबी राहा का चेहरा दिखाया. फैमिली के दोपहर के लंच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इसमें आलिया, रणबीर, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, बबीता कपूर, आधार जैन, उनकी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा सहित अन्य लोग शामिल हुए. अब, एक अंदर का वीडियो सामने आया है, और इसमें रणबीर को केक में आग लगाते हुए दिखाया गया है.

Advertisment

एनुअल क्रिसमस लंच पर रणबीर कपूर ने क्रिसमस केक जलाया

आदर जैन द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए वीडियो में रणबीर कपूर कपूर खानदान के अन्य सदस्यों के साथ मेज के चारों ओर बैठे हुए हैं. दूसरी तरफ नव्या नवेली नंदा इस पल को अपने फोन पर रिकॉर्ड करती नजर आईं. रीमा जैन के बेटे अरमान जैन को भी ज़हान कपूर के  केक पर स्पिरिट डालते हुए वीडियो बनाते देखा गया, जिसके बाद रणबीर ने लाइटर से केक जलाया. जैसे ही केक को आग लगाई जाती है, रणबीर को यह कहते हुए सुना जाता है, 'जय माता दी!' यह वीडियो अब वायरल हो गया है और रणबीर कपूर के कई फैन पेजों पर शेयर किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

रणबीर कपूर को काले रंग की टी-शर्ट और काले पैंट के साथ ग्रे जैकेट में देखा गया. इस बीच, क्रिसमस लंच के लिए पहुंची आलिया भट्ट काले और लाल रंग की फ्लोरल-प्रिंटेड मिनी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. बेबी राहा ने एक सुंदर फ्रॉक पहनी थी और अपने बालों को दो सुंदर पोनीटेल में बांधे हुए और बालों में क्लिप लगाए हुए नजर आ रही थी.

Advertisment

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा को मीडिया से मिलवाया

आलिया और रणबीर ने अपनी एक साल की बेटी राहा कपूर को पैपराजी के सामने लाने के लिए क्रिसमस का खास मौका चुना. उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और फैंस ने तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए देखा कि उनकी शक्ल रणबीर के दिवंगत पिता और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर से मिलती है. एक फैन ने लिखा, “वह बिल्कुल अपने दादू की तरह सबसे अच्छी शक्ल वाली है; उनकी आंखें अद्भुत हैं!!!!”.जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “हे भगवान बिल्कुल ऋषि जी की कॉपी… मनमोहक.”

रणबीर और आलिया ने 6 नवंबर, 2022 को राहा का स्वागत किया था.

 

Advertisment

Christmas 2023 new home Navya Naveli Nanda Christmas Entertainment News in Hindi Armaan Jain Aadar Jain Raha Kapoor ranbir kapoor viral video bollywood Gossips Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment