Advertisment

'देहाती डिस्को' पर रणबीर कपूर ने लगाया ठुमका, Video हुआ वायरल

एक तरफ जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर 64 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
ranbir kapoor video

'देहाती डिस्को' पर रणबीर कपूर ने लगाया ठुमका( Photo Credit : फोटो- Twitter)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी से एक मामले में बिल्कुल अलग हैं और वो है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना. एक तरफ जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर 64 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. भले ही रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं मगर उनसे जुड़ी अपडेट फैंस को पता चल ही जाती है. हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IIFA अवॉर्ड के लिए विदेश नहीं जा पा रहीं Jacqueline Fernandez, कोर्ट से लगाई गुहार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में रणबीर कपूर 'इंग्ल‍िश वाले सब खिस्को, देहाती डिस्को...' पर डांस करते दिख रहे हैं. रणबीर कपूर के इस वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रणबीर कपूर के वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'रणबीर कपूर ने तो चार चांद लगा दिए इस ठुमके के साथ. अब आप किसके इंतजार में हो. लगाओ ठुमके देहाती डिस्को पर और हो जाओ शुरू.' रणबीर कपूर वीडियो में कहते हैं, 'मेरे फेवरेट गणेश मास्टर जी का देहाती डिस्को आ रहा है. देखो इसे. फाडू हुक स्टेप है.' बता दें कि डायरेक्टर मनोज शर्मा जल्द ही डांस एक्शन ड्रामा 'देहाती डिस्को' लेकर आ रहे हैं. जिसमें गणेश आचार्य, रवि किशन, रेमो डिसूजा जैसे सितारे दर्शकों को देखने को मिलने वाले हैं.

Ranbir Kapoor Ranbir Kapoor video Ranbir Kapoor Photo
Advertisment
Advertisment